पूरे कपड़े पहनने पर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

पूरे कपड़े पहनने पर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

प्रेषित समय :09:08:11 AM / Sat, Feb 11th, 2023

दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह की तरह दीपिका पादुकोण भी अपने फैशन सेंस को लेकर कई बार यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दीपिका का एक वीडिया काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दीपिका एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा पहनकर पहुंचीं कि ट्रोलिंग का शिकार हो गईं. सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये अंदाज बिलकुल पसंद नहीं आया. लोग उनके इस ड्रेस का खूब मजाक बना रहे हैं.

वायरल हो रही वीडियो में बात दीपिका पादुकोण के लुक की करें तो एक्ट्रेस ब्लैक हाईनेक के साथ ब्लैक कलर की पैंट पहने दिख रही हैं. अपने लुक और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए उन्होंने ऊपर से पिंक कलर का ओवरकोट कैरी किया है. दीपिका अपने इस कोट की वजह से लोगों की नजरों में आ गई हैं. लोगों को एक्ट्रेस का ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया है. उनके इस वीडियो रप एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘साइज देखकर कपड़े लिया करो’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इतनी ठंड तो नॉर्थ में भी नहीं पड़ रही है. उनके इस लुक पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

हाल ही में दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आई थीं. अब फैंस उनकी अगली फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं. जल्द दीपिका अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगी. फिलहाल वह शूटिंग में काफी बिजी हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के साथ स्क्रिन शेयर करने वाली हैं. इसके अलावा, दीपिका पादुकोण ‘प्रोजेक्ट के’, फिल्म ‘सिंघम 3’ और फिल्म ‘द ईंटर्न’ की रीमेक में नजर आने वाली हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Bollywood Actress: दीपिका पादुकोण दुनिया की टॉप 10 सुंदरियों में शामिल, यह है खासियत

दीपिका पादुकोण ने दिखाया रफल्ड साड़ी में खूबसूरत अंदाज

कान्स फिल्म फेस्टिवल: रेड कार्पेट पर लड़खड़ाती हुई नजर आईं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर शिमरी साड़ी में लगाया देसी तड़का

Leave a Reply