Doctor की ऐसी मौत: शादी के फेरे ले रहा था 30 साल का डॉक्टर दूल्हा, सीने में दर्द के बाद गिर पड़ा, हो गई मौत

Doctor की ऐसी मौत: शादी के फेरे ले रहा था 30 साल का डॉक्टर दूल्हा, सीने में दर्द के बाद गिर पड़ा, हो गई मौत

प्रेषित समय :16:02:44 PM / Sat, Feb 11th, 2023

हल्द्वानी. अल्मोड़ा जिले के रानीखेत में एक डॉक्टर की मौत का मामला सामने आया है जो हैरान और परेशान करने वाला है. यहां शादी के फेरे लेते हुए एक डॉक्टर की अचानक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डॉक्टर के सीने में एकाएक सीने में दर्द होने लगा और वे चक्कर खाकर गिर गए. परिजन उन्हें आनन-फानन में रानीखेत की ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टर समीर उपाध्याय हल्द्वानी के मैट्रिक्स हॉस्पिटल में डेंटिस्ट थे. शुक्रवार को उनकी बारात हल्द्वानी से रानीखेत गई थी. दुल्हन लेने पहुंचे समीर उपाध्याय की तबीयत शादी के फेरे लेने से पहले बिल्कुल ठीक थी. लेकिन, अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा. डॉक्टर दूल्हे की मौत से हर कोई हैरान है. डॉ महज 30 साल के थे. डॉक्टर समीर की मौत से परिवार में कोहराम है.

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को हल्द्वानी घर पर महिला संगीत और पार्टी का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन बेटे की मौत से सब कुछ अधूरा रह गया. डॉक्टर समीर दो बहने हैं. बड़ी बहन की शादी हो चुकी है; जबकि छोटी बहन डॉक्टर है. उनके पिता कुछ समय पहले ही ओमान से लौटे हैं. लेकिन, उनकी भी तबीयत खराब रहती है. बेटे की मौत से माता-पिता दोनों का सहारा छिन गया है.

शनिवार सुबह जिस डॉक्टर को रानीखेत से दुल्हन लेकर वापस लौटना था सुबह उनका पार्थिव शरीर घर लाया गया. बेटे की मौत से घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है. मैट्रिक्स हॉस्पिटल के डायरेक्टर और हल्द्वानी शहर के मशहूर ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर प्रदीप पांडे बताते हैं कि इससे पहले अभी भी डॉक्टर समीर ने स्वास्थ्य संबंधी कोई शिकायत नहीं की. इस उम्र में हार्ट अटैक क्यों आया यह रिसर्च का विषय है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP गजब है : मैना से शादी करने बारात लेकर निकला तोता, मिलाई गई कुंडली, अनोखी मैरिज देखने उमड़ी भीड़

68 साल के बूढे ने 24 साल की पोती को किया प्रेग्नेंट, फिर बाद में शादी

Jabalpur: दो बच्चों की मां को झांसा देकर किया शारीरिक शोषण, दूसरी जगह कर रहा था शादी, पहुंच गई पीड़िता, किया हंगामा

Bihar: महिला हेल्थ ऑफिसर से मसाज कराते हुए डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, शादीशुदा हैं दोनों

शादीशुदा जिंदगी में अपने पार्टनर से न रखें ये उम्मीदें, रिश्ता रहेगा मजबूत

Leave a Reply