Bihar: महिला हेल्थ ऑफिसर से मसाज कराते हुए डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, शादीशुदा हैं दोनों

Bihar: महिला हेल्थ ऑफिसर से मसाज कराते हुए डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, शादीशुदा हैं दोनों

प्रेषित समय :16:14:05 PM / Sat, Feb 4th, 2023

खगडिय़ा. महिला हेल्थ कम्युनिटी आफिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक डाक्टर का फेस मसाज कर रही है. मामला प्रकाश में आने के बाद सिविल सर्जन ने डाक्टर और महिला हेल्थ आफिसर को शो कॉज नोटिस जारी किया है. वायरल वीडियो में दिख रहे डाक्टर पीएचसी प्रभारी डॉ. कृष्ण कुमार हैं, जो मामला चर्चित होने के बाद छुट्टी पर चले गए हैं. महिला ने वीडियो को वायरल नहीं किए जाने की गुहार लगायी है.

खुद ही वीडियो बनाता रहा डॉक्टर

डॉक्टर कृष्ण कुमार और महिला कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उन्हें देखकर दोनों के बीच प्रगाढ़ संबंध का अंदाजा लगाया जा रहा है. वीडियो में भी दोनों डॉक्टर काफी घुले-मिले नजर आ रहे हैं. मजे की बात यह है कि एक तरफ महिला डॉ. का फेस मसाज कर रही है, दूसरी ओर डॉक्टर वीडियो बना रहा है, वीडियो में महिला को यह कहते हुए भी सुना जा रहा है कि प्लीज वीडियो मत बनाइए. दोनों डाक्टर शादीशुदा हैं.

सिविल सर्जन ने तुरंत लिया संज्ञान

फिलहाल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. सिविल सर्जन डॉ राम नारायण चौधरी ने तुरंत इसका संज्ञान लिया और दोनों डॉक्टरों से पूछताछ भी की. उन्होंने दोनों डॉक्टरों को जारी किए गए शो कॉज नोटिस में लिखा है कि आपकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह पद की ?गरिमा के प्रतिकूल है.

शो कॉज नोटिस के जवाब का इंतजार, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

बरहाल, पीएचसी प्रभारी डॉक्टर कृष्ण कुमार अवकाश पर हैं, जबकि उनसे तीन दिनों के अंदर जवाब तलब किया गया है. अब उनके जवाब की प्रतीक्षा की जा रही है. बताया जा रहा है कि जवाब मिलने के बाद दोनों डॉक्टरों पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार गजब है: कुत्ते को चाहिए जाति प्रमाण पत्र, पिता का नाम लिखा शेरू, आधार के साथ किया आवेदन

बिहार में भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दो बच्चियों सहित तीन लोगों की मौत

बिहार में हाईवे पर पैदल जा रहे लोगों को स्कॉर्पियो ने कुचला, दो लोगों की मौत से भड़के ग्रामीण, पुलिस पर किया पथराव

बिहार में होना-जाना कुछ नहीं है, लिहाजा.... दिलचस्प बयानबाजी का मजा लें?

बिहार के सीवान में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, 7 लोग अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply