हरियाणा के करनाल में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के चार युवकों की मौत

हरियाणा के करनाल में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के चार युवकों की मौत

प्रेषित समय :10:08:14 AM / Sun, Feb 12th, 2023

करनाल. हरियाणा में करनाल जिले के नीलोखेड़ी में गांव कमालपुर के पास देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के चार युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चारों मृतक आपस में रिश्तेदार थे और शादी में वेटर का काम करके घर लौट रहे थे. तीन शादी शुदा और एक लड़का अभी कुंवारा था. सभी पर अपने अपने परिवार की जिम्मेदारी थी. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि जांबा गांव में शादी थी. चारों लोग वहां पर वेटर का काम करने के बाद बाइक पर घर लौट रहे थे. गांव कमालपुर के पास नीलोखेड़ी की तरफ से आ रही कार से इनकी बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. यहां पर एक के बाद एक तीन बाइक की टक्कर के बाद गाड़ी और बाइक अलग-अलग जगह सड़क के साथ बनी खदानों में जा गिरी. इस हादसे में 2 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. गाड़ी चालक मदद करने की बजाए मौके से फरार हो गए.

इसके बाद वहां से जा रहे और लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी और उसके बाद घायलों हॉस्पिटल में पहुंचाया गया. एक ने हॉस्पिटल जाते वक्त दम तोड़ दिया और एक की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई. 2 लोगों का इलाज करनाल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. चारों मृतक करनाल के एक ही गांव डेरा बाजीगर के रहने वाले थे और आपस में रिश्तेदार भी लगते थे. मृतकों की पहचान ओम प्रकाश, दलबीर सिंह, रिंकू और कर्ण के रूप में हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भीषण ठंड की वापसी : अगले 5 दिनों तक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और यूपी में छाया रहेगा घना कोहरा

पंजाब के पास हरियाणा को देने के लिए एक बूंद भी अतिरिक्त पानी नहीं: भगवंत मान

हरियाणा के सत्यवान सौरभ एवं प्रियंका सौरभ को 'विश्व हिंदी साहित्य रत्न सम्मान'

MP: पंडोखर सरकार ने हरियाणा पुलिस को बताया था पंजाब बॉर्डर और चोर पकड़ा गया गुरुग्राम में

पंजाब व हरियाणा सीएम आवास के पास बम, मचा हड़कम्प, पुलिस ने इलाके को घेरा, सेना बुलाई

Leave a Reply