कोरोना काल में बाधित ट्रेनों का जबलपुर संसदीय क्षेत्र के स्टेशनों में परिचालन, ठहराव पुन: प्रारम्भ हो : सांसद ने रेलमंत्री से की मांग

कोरोना काल में बाधित ट्रेनों का जबलपुर संसदीय क्षेत्र के स्टेशनों में परिचालन, ठहराव पुन: प्रारम्भ हो : सांसद ने रेलमंत्री से की मांग

प्रेषित समय :19:25:51 PM / Mon, Feb 13th, 2023

जबलपुर. जबलपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भेड़ाघाट, गोसलपुर, देवरी और डुंडी स्टेशनों में कोरोना काल के समय बाधित हुए ट्रेनों के पुन: ठहराव एवं परिचालन हेतु सांसद राकेश सिंह ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से दिल्ली में भेंट कर मांग पत्र सौंपा.

सांसद श्री सिंह ने पत्र के माध्यम से रेल मंत्री से आग्रह किया कि जबलपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले स्टेशनों में कोरोना काल के समय विभिन्न ट्रेनों का परिचालन और ठहराव बाधित हो गया था जिसमे से कई ट्रेनों का परिचालन आपके सहयोग से पुन: होने लगा है, किन्तु कुछ ट्रेनों जिनमे भेड़ाघाट स्टेशन में विंध्याचल एक्सप्रेस, गोसलपुर स्टेशन में नर्मदा एक्सप्रेस, जबलपुर-रीवा इंटरसिटी, विंध्याचल, देवरी स्टेशन में नर्मदा, जबलपुर-सिंगरौली इंटरसिटी, विंध्याचल एक्सप्रेस एवं डुंडी स्टेशन में जबलपुर-रीवा इंटरसिटी, नर्मदा व विंध्याचल एक्सप्रेस का ठहराव नही हो रहा है.

सांसद श्री सिंह ने रेल मंत्री से कहा आपसे आग्रह है कि इस संदर्भ में कार्यवाही करते हुए उक्त स्टेशनों में इन ट्रेनों का ठहराव पुन: हो सके इस हेतु जबलपुर रेल मंडल को आदेशित करें, ताकि क्षेत्र की जनता रेल यातायात की सुविधा का उपयोग कर सके. सांसद श्री राकेश सिंह ने रेल मंत्री से भेंट के दौरान उन्हें केंद्रीय बजट में रेल यातायात की दृष्टि से ऐतिहासिक प्रावधान करने के लिए आभार व्यक्त किया. सांसद श्री सिंह ने रेल मंत्री श्री वैष्णव से कहा कि मुझे आशा है कि आपके माध्यम से जबलपुर संसदीय क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले स्टेशनों में रेल यात्री सुविधाओं को बढ़ावा मिलेगा और क्षेत्र की जनता की मांग को आप पूरा करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शहडोल से आकर जबलपुर में नशे का कारोबार कर रहे दो युवक गिरफ्तार, भारी मात्रा में मिले नशीले इंजेक्शन

जबलपुर की महिला को एक लाख रुपए में टीकमगढ़ में बेचा, 6 आरोपी गिरफ्तार, राजस्थान तक फैला है नेटवर्क

जबलपुर की युवती को टीकमगढ़ में बेचा, पुलिस ने मानव तस्कर गिरोह का किया पर्दाफाश

एमपी के जबलपुर में बंद नहीं होगा तंदूर, होटल, रेस्टारेंट, ढाबों में खाने मिलेगी तंदूरी रोटियां..!

Rail News: जबलपुर में नर्मदा पथ पर रेलवे की सौदेबाजी, नगर निगम से जमीन के बदले मांगे 636 करोड़ रुपए

Leave a Reply