जबलपुर में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :22:03:09 PM / Tue, Feb 14th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित ग्राम पिपरिया कला बेलखेड़ा में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब देवेन्द्रसिंह लोधी व उनकी पत्नी संध्या लोधी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पति-पत्नी को फांसी पर लटकते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, वे भी दोनों को एक साथ फांसी के फंदे पर लटकते देख स्तब्ध रह गए.

                                    पुलिस के अनुसार हरदौल मोहल्ला ग्राम पिपरिया कलां बेलखेड़ा निवासी देवेन्द्रसिंह लोधी उम्र 30 वर्ष व उनकी पत्नी संध्या लोधी ने आज शाम 5 बजे के लगभग अपने खपरैल वाले मकान में फंदा डालकर फांसी लगा ली. फांसी लगाने की खबर उस वक्त लगी जब पंचम सिंह लोधी घर आए तो देखा कि बेटा व बहू फांसी के फंदे पर झूल रहे है. दोनों को इस हालत में देख पंचमसिंह चीख पड़े. शोर सुनकर अन्य परिजनों सहित अन्य लोग पहुंच गए. खबर  मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. दोनों ने फांसी क्यो लगाई है कारण अज्ञात है. पुलिस का कहना है कि जांच में परिजनों से पूछताछ की जाएगी, ताकि आत्महत्या के कारणों का पता चल सके. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News : जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस का एक रैक एलएचबी रैक में परिवर्तित

Railway: जबलपुर मंडल के स्टेशनों पर अवैध वेंडर्स के खिलाफ अभियान, घटिया समोसे, भजिये, चटनी जब्त, नष्ट कराया

कोरोना काल में बाधित ट्रेनों का जबलपुर संसदीय क्षेत्र के स्टेशनों में परिचालन, ठहराव पुन: प्रारम्भ हो : सांसद ने रेलमंत्री से की मांग

Leave a Reply