पुलवामा हमला खुफिया नाकामी, दिग्विजय के ट्वीट पर नरोत्तम बोले- ISI का ट्वीट

पुलवामा हमला खुफिया नाकामी, दिग्विजय के ट्वीट पर नरोत्तम बोले- ISI का ट्वीट

प्रेषित समय :12:21:07 PM / Tue, Feb 14th, 2023

पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले की आज चौथी बरसी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए किए ट्वीट पर विवाद खड़ा हो गया है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, “दिग्विजय सिंह का ट्वीट ISI का ट्वीट लग रहा है. कांग्रेस की आदत सी हो गई है शहीदों की शहादत पर तंज कसने और उनके मनोबल तोड़ने वाले बयान देने की. बता दें, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा था कि, आज हम सीआरपीएफ के उन 40 शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया नाकामी की वजह से शहीद हो गए. मुझे उम्मीद है कि सभी शहीद परिवारों का उपयुक्त रूप से पुनर्वास किया गया होगा.

वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय जी की बुद्धि फेल हो गई है. वो देश के सेना का अपमान करते हैं. यह सेना का मनोबल गिराने की कोशिश करते है. जांच दिग्विजय की होनी चाहिए कि इनके दिमाग में देश के खिलाफ यह डालता कौन है. जांच कांग्रेस पार्टी के डीएनए की होना चाहिए. एक व्यक्ति लगातार पाकिस्तान की भाषा बोल रहा है. सेना पर सवाल उठा रहा है. सोनिया जी और राहुल जी को इस पर जवाब देना चाहिए.

बता दें, आज पूरा देश पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीदों को नम आखों से याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. इस हमले का देश के जनमानस पर गहरा असर है. अब तक लोग इस हमले के जख्म से नहीं उबर पाए हैं. हालांकि पुलवामा हमले के बाद आतंक और आतंकियों पर करारा प्रहार किया गया और भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी. उनके तमाम नापाक मंसूबों को बार-बार चकनाचूर किया गया, लेकिन पुलवामा का दर्द लोगों के दिल से कभी नहीं जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जनप्रतिनिधियों ने कहा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ज्वेलरी क्लस्टर के प्रयास होगें, सराफा एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह

भाजपा के संपर्क में हैं जेडीयू के बड़े नेता: उपेंद्र कुशवाहा के बयान से गर्माई बिहार की राजनीति

जबलपुर पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने दिल्ली में चल रही पहलवानों के प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित बताया

उकसाने की राजनीति में अरविंद केजरीवाल भी उलझते जा रहे हैं? संविधान देखने की सलाह!

Leave a Reply