जबलपुर पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने दिल्ली में चल रही पहलवानों के प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित बताया

जबलपुर पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने दिल्ली में चल रही पहलवानों के प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित बताया

प्रेषित समय :16:06:15 PM / Fri, Jan 20th, 2023

जबलपुर. सांसद खेल महोत्सव में शामिल होने आज 20 जनवरी को जबलपुर आए केंद्रीय सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग तथा नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने यहां डुमना एयरपोर्ट पर चल रहे विस्तारीकरण और निर्माण कार्यों की समीक्षा कर एयरपोर्ट अथॉरिटी के अफसरों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. इस अवसर पर जनरल वीके सिंह ने डुमना से जुड़ी एयरलाइन्स के अधिकारियों से भी बातचीत कर उनका पक्ष जाना. जनरल वीके सिंह ने बताया कि टर्मिनल बिल्डिंग पूरा होने में कुछ समय लगेगा लेकिन शीघ्र ही यह काम पूरा हो जाएगा.

इसके बाद होटल नर्मदा जैक्सन में आयोजित रिव्यू मीटिंग में उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और सड़क परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ चर्चा की. यहां केंद्रीय राज्यमंत्री ने प्राधिकरण और सड़क परिवहन के अधिकारियों से पूछा कि रिंग रोड के लिए भू-अर्जन और अन्य परियोजनाओं पर काम कैसा चल रहा है. काम की प्रगति क्या है और कहां पर अधिक ध्यान दिए जाने की आवश्यकता है. इस बाबत वन-टू-वन चर्चा के बाद जनरल वीके सिंह ने अधिकारियों से यह भी कहा कि यदि इस सम्बंध में कोई सुझाव हैं तो उन्हें मंत्रालय को भेजा जाए.

डुमना विमान तल में हुआ जोरदार स्वागत

सुबह साढ़े नौ बजे वायुयान द्वारा दिल्ली से जबलपुर आए केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह का यहां डुमना एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया.इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल, पूर्व केंट बोर्ड मेंबर अमित अग्रवाल आदि उपस्थित थे. इसके बाद होटल नर्मदा जैक्सन में निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्ग की परियोजनाओं पर चर्चा की गई. इसमें जिला प्रशासन का पक्ष भी रखा गया. दोपहर एक बजे सांसद राकेश सिंह के निवास पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री ने यहां दोपहर का भोजन लिया.

पहलवानों का धरना राजनीतिक अधिक है

इस अवसर पर पत्रकारों द्वारा दिल्ली में खेल के दौरान पहलवानों द्वारा दिए जा रहे धरने पर कन्नी काटते हुए जनरल वीके सिंह ने स्पष्ट कहा कि मैं इस मुद्दे पर कुछ बोलना नहीं चाहता हूंं, लेकिन मेरा व्यक्तिगत मत यह है कि यह मामला राजनीतिक अधिक है. उल्लेखनीय है कि जनरल वीके सिंह आज यहां सांसद खेल महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए हैं. यहां खोखो प्रतियोगिता आयोजित है. इसके साथ ही यहां मलखम्ब प्रतियोगिता का आयोजन भी द्रोणाचार्य अवार्डी योगेश मालवीय की उपस्थिति में आयोजित किया गया है. जनरल वीके सिंह शाम छह बजे वायुयान द्वारा दिल्ली प्रस्थान करने वाले हैं

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा: सरकार व जनता मिलकर जबलपुर को नई बुलंदियों तक ले जाएगें

रेलवे में ग्रुप डी की भर्ती प्रक्रिया जारी, जबलपुर रेलवे स्टेडियम में हुई उम्मीदवारों की शारीरिक दक्षता परीक्षा

जबलपुर में पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव, नीलांजना नृत्य देख युवराज आदिकुमार को आया वैराग्य

एमपी के जबलपुर में बालिका का अपहरण कर गैंगरेप..!

जबलपुर में मां भारती दीर्घा संस्था ने प्रकृति के मध्य पतंग उड़ा कर मनाई मकर संक्रांति

Leave a Reply