दिल्ली सहित देश के कई शहरों में बीबीसी के ऑफिसों में आयकर विभाग का सर्च ऑपरेशन

दिल्ली सहित देश के कई शहरों में बीबीसी के ऑफिसों में आयकर विभाग का सर्च ऑपरेशन

प्रेषित समय :13:24:05 PM / Tue, Feb 14th, 2023

दिल्ली. आयकर विभाग की टीम के द्वारा आज मंगलवार को बीबीसी के दिल्ली स्थित ऑफिस में सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आयकर विभाग की टीम द्वारा बीबीसी न्यूज के दिल्ली ऑफिस में सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई की जा रही है.  दिल्ली के अलावा बीबीसी के मुम्बई ऑफिस सहित कुछ अन्य लोकेशन पर भी सर्वे शुरू किया गया है. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग द्वारा जल्द ही औपचारिक रूप से जानकारी दी जाएगी.

वहीं बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने सर्वे के दौरान ऑफिस में मौजूद सभी कर्मचारियों के फोन जब्त कर लिए गए हैं. अकाउंट ऑफिस में रखे कंप्यूटर का डेटा खंगाला जा रहा है. किसी भी कर्मी को बाहर जाने की इजाजत नहीं है. वहीं मुंबई में भी बीबीसी के दफ्तर पर आयकर विभाग की टीम मौजूद है. सूत्रों के अनुसार दिल्ली में बीबीसी के ऑफिस में 60 से 70 लोगों की टीम छापेमारी करने पहुंची है.

इस बीच कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि पहले बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री आई, उसे बैन किया गया. अब बीबीसी पर आयकर विभाग का छापा पड़ गया है. अघोषित आपातकाल. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी बीबीसी ऑफिस में आईटी रेड पर केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि यहां हम अडानी मसले पर जेपीसी की मांग कर रहे हैं और सरकार बीबीसी के पीछे पड़ी हुई है. विनाश काले विपरीत बुद्धि.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

संसद का बजट सत्र: सर्वदलीय बैठक में 27 दलों के नेताओं ने अडाणी और बीबीसी डॉक्यूमेंट्री बैन का मुद्दा जोरशोर से उठाया

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को बैन करने का मामला, किरेन रिजिजू ने बताया SC का समय व्यर्थ करने वाला

Delhi: अंबेडकर यूनिवर्सिटी में बीबीसी डाक्यूमेेंट्री पर बवाल, बिजली काटी, कैंपस में लगे आजादी और जय श्रीराम के नारे

केंद्र का बड़ा एक्शन : ट्विटर से हटाए गए बीबीसी डॉक्यूमेंट्री शेयर करने वाले ट्वीट ब्लॉक

Leave a Reply