पत्नी की हत्या कर मुंबई से ट्रेन मेें बैठकर भागा युवक नागदा जंक्शन पर गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

पत्नी की हत्या कर मुंबई से ट्रेन मेें बैठकर भागा युवक नागदा जंक्शन पर गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

प्रेषित समय :15:09:59 PM / Wed, Feb 15th, 2023

उज्जैन. मुुंबई के नालासोपारा में रहने वाला एक युवक अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था. क्राइम ब्रांच की सूचना पर रेलवे पुलिस फोर्स (आरपीएफ) ने उसे नागदा जंक्शन पहुंची ट्रेन के कोच से गिरफ्तार किया है. आरोपित को मुंबई क्राइम ब्रांच का दल अपने साथ ले गया.

आरपीएफ थाना प्रभारी एके पांडेय ने बताया कि हार्दिक पुत्र राजेश शाह नाला सोपारा मुंबई में किराए के मकान में रहता है. सात माह पहले उसने नर्स से लव मैरिज की थी. हार्दिक बेरोजगार होने के कारण तीन माह से घर बैठा था. इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होते रहते थे. विवाद के चलते 11 फरवरी को हार्दिक ने गला घोंटकर अपनी पत्नी को मार डाला. हत्या के बाद एक दिन तक वह शव के साथ उसी कमरे में रहा. 13 फरवरी की सुबह वह घर पर ताला लगाकर पश्चिम एक्सप्रेस में बैठ गया. घर में बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी.

सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल लोकेशन के आधार पर क्राइम ब्रांच ने हार्दिक की फोटो सभी रेलवे थानों पर भेजी थी. आरपीएफ थाना नागदा जंक्शन पर फोन आया था कि हार्दिक पश्चिम एक्सप्रेस में है. पुलिस ने सर्चिंग की तो आरोपित इंजिन के पास वाले डिब्बे में बैठा मिला. इस दौरान उसने हंगामा भी किया लेकर पुलिस जवान उसे गिरफ्तार कर ले गए. 14 फरवरी को मुंबई क्राइम ब्रांच का दल नागदा जंक्शन पहुंचा और आरोपित को अपने साथ ले गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रामराजा की नगरी ओरछा सीधे अयोध्या से जुड़ेगी, केंद्रीय मंत्री गडकरी ने की घोषणा, शिवराज ने कहा- काशी-उज्जैन जैसा करेंगे डेवलप

MP: उज्जैन रेलवे स्टेशन से बच्चा हुआ चोरी, शिकायत करने पहुंची मां को टीआई ने मारा चांटा, मचा बवाल

5G: उज्जैन में सीएम शिवराज ने महाकाल महालोक से किया 5 जी इंटरनेट सेवा का शुभारंभ

उज्जैन महाकाल मंदिर में मोबाइल ले जाने पर लगा पूर्ण प्रतिबंध, प्रसाद के लड्डू भी हुए महंगे

उज्जैन के महाकाल मंदिर में महिला सुरक्षाकर्मियों ने फिल्मी गानों पर बनाया वीडियो, हुईं निलंबित

Leave a Reply