चेतन शर्मा ने चीफ सेलेक्टर पद से दिया इस्तीफा

चेतन शर्मा ने चीफ सेलेक्टर पद से दिया इस्तीफा

प्रेषित समय :11:42:06 AM / Fri, Feb 17th, 2023

नई दिल्ली. बीसीसीआई को लेकर बड़ी खबर आ रही है. चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. पिछले दिनों वे एक स्टिंग ऑरेशन में दिए बयान के बाद विवाद में आ गए थे. पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन शर्मा ने भारतीय खिलाड़ियों पर आराेप लगाते हुए कहा था कि वे चोट को छुपाने के लिए इंजेक्शन का सहारा लेते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को झूठा बताया था. इसके बाद से ही उन पर इस्तीफा देना का दबाव था. उन्होंने बीसीसीआई सचिव जय शाह को अपना इस्तीफा भेज दिया है. वे दूसरी बार चीफ सेलेक्टर बने थे.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, चेतन शर्मा ने बोर्ड सचिव जय शाह को इस्तीफा भेजा था, जिसे स्वीकार कर लिया गया है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई ने सेलेक्शन कमेटी को बर्खास्त कर दिया था, तब भी चेतन शर्मा चीफ सेलेक्टर थे. इसके बाद फिर से उन्हें यह जिम्मेदारी मिली थी. लेकिन इस बार उन्हें विवाद के कारण कुर्सी गंवानी पड़ी.

चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन में कहा था कि विराट कोहली को लगता था कि उनकी कप्‍तानी बीसीसीआई अध्‍यक्ष गांगुली की वजह से गई. जब उन्हें यह बात बताई गई थी तो वहां 9 और सदस्‍य थे. तब सौरव गांगुली ने उनसे कहा था कि कप्‍तानी छोड़ने से पहले सोच लो. उन्‍होंने इस बात पर ध्‍यान नहीं दिया था. बाद में उन्होंने इस बात को लेकर मीडिया में झूठ बोला था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चेतन शर्मा फिर बने चीफ सलेक्टर, कमेटी में शामिल किए ये मेंबर, BCCI ने की घोषणा

दिल्ली में बिल्डर ने की पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा सहित 12 लोगों से ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply