चिलचिलाती गर्मी से राहत देगा ये पोर्टेबल एयर कंडीशनर

चिलचिलाती गर्मी से राहत देगा ये पोर्टेबल एयर कंडीशनर

प्रेषित समय :12:15:19 PM / Fri, Feb 17th, 2023

गर्मी की शुरुआत होते ही लोग पुराने AC या कूलर की सर्विसिंग कराते हैं या नया प्रोडक्ट खरीदने के बारे में सोचने लगते हैं. हालांकि, नए के लिए काफी पैसा यूजर्स को देना होता है. कई बार बाहर रहने वाले लोगों या ऑफिस में थोड़ा वक्त गुजराने वाले लोग पोर्टेबल और किफायती ऑप्शन की तलाश करते हैं.

ऐसे में हम आपको यहां एक पोर्टेबल AC के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. पोर्टेबल होने की वजह से आप इसे अपनी मर्जी से बेडरूम या ऑफिस कहीं भी रख सकते हैं. ग्राहक अमेजन से Portable Air Conditioner, 3 Speed ​​Low Noise Mini Air Conditioner for Hotel Office Bedroom को खरीद सकते हैं. 

इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर की कीमत 3,299 रुपये है. वैसे असल AC की तरह नहीं है. इसमें कूलर की तरह वाटर टैंक दिया गया है. जोकि 500ml का है. इसमें पानी डाला जा सकता है या बर्फ के टुकड़े भी डाले जा सकते हैं.

ये फैन की स्पीड के हिसाब से 3 से 5 घंटे तक काम करता है. ये 3 विंड स्पीड के साथ आता है. इसमें 7 कलर्स के नाइट लाइट भी दिए गए हैं. इसमें नॉयज भी कम ही होता है. हालांकि, हमने इस प्रोडक्ट को रिव्यू नहीं किया है. ऐसे में यहां दी गई जानकारी प्रोडक्ट लिस्टिंग के हिसाब से दी गई है. ग्राहक अपने विवेक से प्रोडक्ट खरीदें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ये इलेक्ट्रिक कांच बिना एयर कंडीशनर के ही रखेगा घर को ठंडा

मोदी केबिनेट ने फ्रिज, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर के लिए पीएलआई स्कीम को दी मंजूरी

Hitachi ने भारत में लॉन्च की एयर कंडीशनर की नई रेंज

Leave a Reply