रिटायरमेंट के बाद क्रिकेट में मिला सानिया मिर्जा को ये काम, आरसीबी को करेंगी मेंटाॅर

रिटायरमेंट के बाद क्रिकेट में मिला सानिया मिर्जा को ये काम, आरसीबी को करेंगी मेंटाॅर

प्रेषित समय :10:24:30 AM / Fri, Feb 17th, 2023

नई दिल्ली। टेनिस में भारत का नाम रोशन करने वाली सानिया मिर्जा रिटायमेंट के बाद अब क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों को हौसला बढ़ाती नजर आएंगी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को महिला प्रीमियर लीग के लिए महिला टीम की मेंटॉर नियुक्त किया है। पांच टीमों के साथ शुरू होने वाला ये क्रिकेट टूर्नामेंट 4 मार्च से 26 मार्च तक खेला जाएगा

RCB ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सानिया मिर्जा के टीम के साथ जुड़ने की जानकारी दी। RCB ने अपने ट्वीट में लिखा “महिलाओं के लिए भारतीय खेलों में अग्रणी, एक यूथ आइकन, जिसने अपने पूरे करियर में तमाम बाधाओं को पार करते हुए शानदार खेल दिखाया है। जो मैदान और मैदान के बाहर चैंपियन हैं। आरसीबी महिला क्रिकेट टीम की मेंटॉर के रूप में सानिया मिर्जा का स्वागत करते हुए हमें गर्व हो रहा है।

RCB के मेंटोर के रूप में नियुक्त होने पर सानिया मिर्जा ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि “नई जिम्मेदारी मिलने से वह बहुत उत्साहित हैं। युवा लड़कियों और महिलाओं की मदद करने के लिए उत्सुक हैं। सानिया मिर्जा ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 मिक्स-डबल फाइनल में अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम मैच खेला। उन्होंने पहले ही ऐलान कर दिया था कि ये उनका आखिरी मैच होगा। इस मौके पर मिर्जा भावुक हो गईं और उन्होंने मेलबर्न की भीड़ को सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Australian Open 2023: सानिया मिर्जा खेलेंगी करियर का आखिरी ग्रैंड स्लैम

सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक से शादी के सवाल पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के बीच दरार, तलाक तक पहुंची नौबत, पाकिस्तान मीडिया का दावा- दोनों अलग रह रहे

परिणीति चोपड़ा ने फैंस को दिखाया अपना शू कलेक्शन, सानिया मिर्जा को हुई जलन

दो साल के बेटे को भारत में छोड़ इंग्लैंड जाने को तैयार नहीं सानिया मिर्जा

Leave a Reply