जबलपुर में दिव्यांग युवती के साथ बलात्कार, पहली पत्नी को तलाक देकर शादी करने का दिया था झांसा

जबलपुर में दिव्यांग युवती के साथ बलात्कार, पहली पत्नी को तलाक देकर शादी करने का दिया था झांसा

प्रेषित समय :15:51:12 PM / Wed, Feb 22nd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित लार्डगंज क्षेत्र दिव्यांग युवती के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें दिव्यांग ने अपनी पत्नी को तलाक देकर शादी करने का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए. शारीरिक शोषण का शिकार युवती ने जब दिव्यांग से शादी की बात कहीं तो इंकार कर दिया. जिससे व्यथित दिव्यांग युवती ने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी दिव्यांग युवक स्वतंत्र शर्मा को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार लार्डगंज क्षेत्र में मूक-बधिर क्लब है, जहां पर दिव्यांग युवती जाती रही. वहीं युवक दिव्यांग युवक स्वतंत्र शर्मा भी अपनी पत्नी के साथ आता था. क्लब में मेल-मुलाकात के दौरान स्वतंत्र शर्मा की पत्नी की दिव्यांग युवती से पहचान हो गई. दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई, जिसके चलते स्वतंत्र शर्मा से भी युवती की इशारों में बातचीत होने लगी. बातचीत के दौरान स्वतंत्र शर्मा व युवती करीब आ गए और मूक-बधिर स्वतंत्र ने अपने प्यार का इजहार करते हुए शादी का प्रस्ताव रखा. जिसपर युवती ने यह कहकर मना कर दिया कि वह तो पहले से शादीशुदा है, स्वतंत्र ने भरोसा दिलाया कि उसके पत्नी से संबंध ठीक नहीं है जल्द ही वह तलाक दे देगा. स्वतंत्र शर्मा ने युवती को अपने झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बना लिए. इसके बाद स्वतंत्र शर्मा को जब भी मौका मिलता वह दिव्यांग युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. पिछले दिनों युवती ने स्वतंत्र शर्मा से शादी करने के लिए कहा. पहले तो वह कोई न कोई बहाना करके बात को टालता रहा. युवती ने जब शादी के लिए दबाव बनाना शुरु किया तो स्वतंत्र शर्मा ने इंकार कर दिया. स्वतंत्र शर्मा द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित युवती ने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर स्वतंत्र शर्मा को हिरासत में ले लिया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर सांसद ने WCR जीएम के साथ की समीक्षा बैठक, कहा- गढ़ा, ग्वारीघाट स्टेशन पमरे में हो शामिल

जबलपुर स्टेशन शीघ्र ही रानी दुर्गावती के नाम से जाना जाएगा, सांसद राकेश सिंह की पहल

Railway News : रानी कमलापति-दानापुर-रानी कमलापति व्हाया जबलपुर के मध्य दो-दो ट्रिप चलेगी होली स्पेशल ट्रेन (जबलपुर हेडलाइन, एमपी हेडलाइन, बिहार हेडलाइन, फ्रंट हेडलाइन, रेल इंफो)

Rail News : होली त्यौहार के अवसर पर जबलपुर-दानापुर-जबलपुर के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन

जबलपुर में किसान की सिर पर पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

Leave a Reply