mumbai: अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा कड़ी

mumbai: अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा कड़ी

प्रेषित समय :15:25:38 PM / Wed, Mar 1st, 2023

मुंबई. रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के बंगलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. मंगलवार को अज्ञात कॉलर ने नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर ये धमकी दी. धमकी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

कहा जा रहा है कि अज्ञात कॉलर ने दावा किया कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के आवास, दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के आवास और उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के पास बम लगाए गए हैं. इमरजेंसी रिस्पांस सपोर्ट सिस्टम को मंगलवार को धमकी वाला फोन आया. इसके तुरंत बाद नागपुर पुलिस ने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी.

पालघर के शिवाजी नगर इलाके से आया था धमकी भरा कॉल

शुरुआती जांच में पता चला है कि धमकी भरा कॉल पालघर के शिवाजी नगर इलाके से आया था. धमकी देने वाले ने कहा कि करीब 25 लोग मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के बंगलों को बम से उड़ाने के लिए मुंबई आ रहे हैं. सूचना के बाद पुलिस ने जुहू, विले-पार्ले और गामदेवी में स्थानीय पुलिस को भी सतर्क कर दिया है, जिसके अधिकार क्षेत्र में मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र का बंगला आता है.

बताया जा रहा है कि धमकी भरे फोन कॉल की सूचना के बाद बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड की टीमें जांच कर सकती हैं. बता दें कि 2021 में भी मुंबई पुलिस की अपराध शाखा इकाई ने तीन रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन के घर पर बम होने की अफवाह फैलाने के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया था.

अंबानी परिवार को मिली है जेड प्लस सुरक्षा

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश अंबानी के परिवार को जेड प्लस की ज्यादा से ज्यादा सुरक्षा देने का आदेश दिया है. जस्टिस कृष्ण मुरारी और जस्टिस अहसानुद्दीन अमानुल्लाह की पीठ ने कहा कि देश के अलावा विदेशों में भी मुकेश अंबानी परिवार को ये सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए और इसका खर्चा अंबानी परिवार उठाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुकेश अंबानी के दूसरे बेटे अनंत शादी करने जा रहे हैं, नाथद्वारा में राधिका मर्चेंट संग हुआ रोका

तीन फ्लेवर में री-लॉन्च होगा कैंपा, मुकेश अंबानी ने लगाया सॉफ्ट ड्रिंक सेगमेंट में दांव

दुबई में मुकेश अंबानी ने खरीदा सबसे महंगा घर, शाहरुख व बेकहम होंगे पड़ोसी, इतनी है कीमत

उद्योगपति मुकेश अंबानी को परिवार सहित तीन घंटे में खत्म करने की धमकी, 8 बार किए गए कॉल

Leave a Reply