मां ने दो बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर दी जान, मिला सुसाइड नोट, गाडरवारा के समीप की घटना

मां ने दो बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर दी जान, मिला सुसाइड नोट, गाडरवारा के समीप की घटना

प्रेषित समय :21:09:08 PM / Fri, Mar 10th, 2023

नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश के गाडरवारा में करीब 38 वर्षीय एक मां ने 19 वर्षीय बेटे और 16 वर्षीय बेटी के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार की रात हुई घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की. घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है. इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतका अपने पति की प्रताडऩा और उसकी शराब पीने की लत से परेशान थी. पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना में गाडरवारा पुलिस ने बताया कि रेलवे से रात करीब 11 साढ़े 11 बजे सूचना मिली थी. बरेली-जमाड़ा फाटक के पास घटना हुई है. मौके की जांच में तीन शव मिले जिनकी पहचान अनीता कौरव 38, पुत्र सेजल 19, बेटी शानी 16 वर्ष के रूप में की गई. मामले में मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर जांच हो रही है.

बताया जाता है कि ग्राम कजरौटा निवासी अनीता कौरव का विवाह ग्राम लिलवानी निवासी पप्पू उर्फ राजकुमार कौरव के साथ हुआ था. कई वर्षों से वह पति के साथ पंचवटी कालोनी में रहती थी, लेकिन पति की शराब पीने की लत से परेशान होने और पति द्वारा प्रताडि़त किए जाने से वह काफी समय से अपने मायके में रहने लगी थी.

कुछ दिन पूर्व ही पति उसे व बच्चों को लेकर पंचवटी कालोनी गाडरवारा लेकर आया था. जहां पर फिर पति द्वारा उसे व बच्चों को प्रताडि़त किया जाने लगा था. पुलिस की प्रथम द्ष्टया जांच में सामने आया है कि मृतका अपने पति की प्रताडऩा के कारण परेशान थी. जिसके कारण ही उसने यह कदम उठाया है. पुलिस सुसाइड नोट में सामने आए तथ्यों की जांच कर रही है.

जेब में मिला सुसाइड नोट

बताया जाता है कि घटना की जांच में पुलिस को मृतक सेजल की जेब से सुसाइड नोट मिला.जांच में पता चला कि उसने मरने से पहले सुसाइड नोट को अपनी मौसी के लिए भी व्हाट्सएप के जरिए भेजा था. बताया जाता है कि मृतका के पति पप्पू उर्फ राजकुमार का मोटर वाइंडिंग का कार्य था, लेकिन पति शराब पीकर अनैतिक कार्यों में लगा रहता था. जिससे पत्नी सहित उसके दोनों बच्चे भी परेशान थे. पति की शराब पीने की आदत घर में कलह का कारण थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: बीजेपी और कांग्रेस जुटी आदिवासियों को साधने में

मध्य प्रदेश के मुरैना में कपलिंग खुलने से दो हिस्सों में बंटी तेलंगाना एक्सप्रेस, बड़ा हादसा टला

मध्य प्रदेश के छतरपुर के जंगल में तार के फंदे से झूलता मिला बाघ का शव, जांच शुरू

देश में सबसे बेहतर है मध्य प्रदेश में निवेशकों को सुविधाएँ देने की नीति: सीएम शिवराज सिंह चौहान

MP News: पेसा एक्ट लागू, करने वाला 7वां राज्य बना मध्य प्रदेश, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया विमोचन

Leave a Reply