CG News: दुर्ग मेंं किन्नर ने की नर्स से मारपीट, काम बंद कर कोतवाली थाना पहुंचा मेडिकल स्टाफ

CG News: दुर्ग मेंं किन्नर ने की नर्स से मारपीट, काम बंद कर कोतवाली थाना पहुंचा मेडिकल स्टाफ

प्रेषित समय :15:28:44 PM / Sat, Mar 11th, 2023

दुर्ग. दुर्ग से एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक किन्नर ने बीते दिन शुक्रवार को दुर्ग अस्पताल में जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं उस किन्नर ने एक अस्पताल स्टाफ की पिटाई भी कर दी. दरअसल, शुक्रवार रात जिला अस्पताल दुर्ग में किन्नर काजल ने जमकर हंगामा किया द्य शराब के नशे में धुत किन्नर ने स्टाफ नर्स को थप्पड़ भी जड़ दिया. वहीं घटना से नाराज जिला अस्पताल का स्टाफ कोतवाली थाना पहुंचा. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर किन्नर को हिरासत में ले लिया है.

घटना शुक्रवार रात करीब 7.45 बजे हुई. काजल नाम की किन्नर अपने एक साथी किन्नर दुर्गा का इलाज कराने अस्पताल लेकर पहुंची. इस दौरान काजल किन्नर ने तीन स्टाफ नर्स और एक वार्डबॉय के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की. किन्नर के हंगामे को देख नर्सों ने कामबंद कर दिया और थाने पहुंचकर काजल किन्नर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. दुर्ग कोतवाली पुलिस ने नर्स मीनाक्षी बारिक की शिकायत पर काजल किन्नर व उसके साथी के खिलाफ कार्य में बाधा पहुंचाने, मारपीट करने सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

उल्लेखनीय है कि जिला अस्पताल में पूर्व में भी चिकित्सकों एवं स्टाफ नर्स के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं हो चुकी है इसे लेकर स्टाफ में जमकर आक्रोश है. नर्सिंग स्टाफ ने इस पूरे मामले की शिकायत कर्मचारी संघ में भी की है. इसके अलावा अधिकारियों से भी इसकी शिकायत की गई है. नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि नाइट ड्यूटी के दौरान पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था होनी चाहिए जिससे इस तरह की घटनाएं न हो सके एवं आम लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मिल सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jabalpur: रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई के पदाधिकारियों की पुलिस से झड़प, धक्का-मुक्की, कुलपति की इस्तीफे की कर रहे थे मांग

Rail News: दुर्ग-नवतनवा-दुर्ग एवं दुर्ग-अजमेर-दुर्ग एक्सप्रेस एलएचबी रैक में परिवर्तित

रानी दुर्गावती समाधि स्थल होगा जनजातीय गौरव स्थल के रूप में विकसित, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी : सांसद राकेश सिंह

Chhattisgarh: गोबर से पेंट बनाने की 37 यूनिट लगेंगी, अभी रायपुर, दुर्ग और कांकेर की पांच गोठानों में बन रहा पेंट

Jabalpur News: रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं में आक्रोश, छात्र संघ ने थाना में की शिकायत

Leave a Reply