तेजप्रताप यादव खेल रहे थे होली, इसी दौरान उनके सरकारी आवास से हुई चोरी

तेजप्रताप यादव खेल रहे थे होली, इसी दौरान उनके सरकारी आवास से हुई चोरी

प्रेषित समय :11:56:30 AM / Sun, Mar 12th, 2023

पटना. बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव के आवास पर चोरी का मामला सामने आया है. दरअसल यह घटना होली के दौरान की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार तेजप्रताप यादव एक तरफ होली खेल रहे थे, वहीं दूसरी ओर इसी दौरान उनके सरकारी आवास से 5 लाख के सामान की चोरी हो गई. इस मामले को लेकर तेजप्रताप यादव के निजी सचिव मिशाल सिन्हा ने सचिवालय थाना में मामला दर्ज कराते हुए दीपक सहित 6 कलाकारो पर चोरी का आशंका जताई है.

यह घटना 9 मार्च की है जब कलाकारों द्वारा कार्यक्रम पेश किया गया था. 10 मार्च की सुबह जब कलाकार चले गए तो इस बात की जानकारी मिली की सामान चोरी हो गयी है. इसके बाद तेजप्रताप यादव के निजी सहायक मिसाल सिन्हा ने चोरी के इस मामले को लेकर सचिवालय थाना में एफआईआर भी दर्ज करवा दिया है. तेजप्रताप यादव ने होली को लेकर अपने आवास पर वृंदावन से कलाकारों को बुलाया था. बताया जा रहा है कि जब कलाकार होली कार्यक्रम पेश कर रहे थे, इसी दौरान तेजप्रताप के घर से सामान चोरी हो गया.

इस बारे में मिशाल सिन्हा ने बताया कि दीपक कुमार सहित अन्य 6 कलाकारों पर आशंका है कि इन लोगों ने ही सामानों की चोरी की है. इस मामले को लेकर सचिवालय थाना की पुलिस तेजप्रताप के आवास भी पहुंची थी, जहां पुलिसकर्मियों ने जांच भी की. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं इस घटना के बाद से सवाल उठने लगे हैं कि बिहार में मंत्री के घर में भी कैसे चोरी हो जा रही है.

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव के घर से लैपटॉप सहित 5 लाख रुपए के सामान की चोरी हुई है. गौरतलब है कि इससे पहले भी तेजप्रताप के आवास से मोबाइल चोरी का मामला सामने आ चुका है, जिसमे आवास पर काम करने वाले चंदन पर मामला दर्ज कराया गया था. पिछले महीने तेजप्रताप यादव के विभाग वन एवं पर्यावरण विभाग के कार्यालय अरण्य भवन से भी लाखों के फर्नीचर गायब होने का मामला दर्ज कराया था.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेजप्रताप ने MLC चुनाव में मांगी 25 फीसदी सीट, कहा बिना कृष्ण के RJD को नहीं मिलेगी जीत

तेजप्रताप यादव का लेट नाइट ड्रामा: राबड़ी आवास में धरने पर बैठ नारेबाजी की

लालू पुत्र तेजप्रताप ने दिखाए बगावती तेवर, विधानसभा चुनाव में उतारा अपना कैंडिडेट

शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान: राजद से बाहर किए जा चुके हैं तेजप्रताप यादव

Leave a Reply