मारपीट के आरोप में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी के खिलाफ केस दर्ज

मारपीट के आरोप में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी के खिलाफ केस दर्ज

प्रेषित समय :14:49:16 PM / Sun, Mar 12th, 2023

मदुरै. तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी के खिलाफ एक व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने केस दर्ज किया है. आरोप है कि उन्होंने अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के किसी कार्यकर्ता पर कथित रूप से हमला कर दिया था. वह शिवगंगई में पार्टी की किसी खास मीटिंग के लिए चेन्नई से मदुरै जा रहे थे, जब मदुरै एयरपोर्ट पर यह घटना हुई. एयरपोर्ट पर वह शटल बस में थे, जब एक राजेश्वरन नाम के शख्स ने उनपर शशिकला को धोखा देने का आरोप लगाया और पलानीस्वामी को गद्दार करार दिया.

बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के पूर्व सीएम पलानीस्वामी मदुरै एयरपोर्ट पर शटल बस में थे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पलानीस्वामी के समर्थक 42 वर्षीय राजेश्वरन का कॉलर पकड़कर खींचते हुए बाहर ले जा रहे हैं. बताया जा रहा है राजेश्वरन ने पलानीस्वामी पर पूर्व सीएम जे जयललीता की करीबी और एआईएडीएमके नेता शशिकला को धोखा देने का आरोप लगाया और गद्दार बताते हुए वह फेसबुक पर लाइव कर रहे थे.

इसके बाद ईपीएस के निजी सुरक्षा अधिकारी ने राजेश्वरन का फोन उसके हाथ से छीन लिया और बाद में उसे पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया. जब एयरपोर्ट के बाहर मौजूद अन्नाद्रमुक के कार्यकर्ताओं को इस घटना के बारे में पता चला, तो उन्होंने राजेश्वरन को घेर लिया और कथित तौर पर उन पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि बाद में राजेश्वरन अवनियापुरम पुलिस स्टेशन पहुंचे और ई पलानीस्वामी, उनके पीएसओ कृष्णन, शिवगंगई विधायक सेंथिलनाथन और पूर्व मंत्री मणिकंदन समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. वहीं सार्वजनिक स्थान पर उलझने के लिए राजेश्वरन के खिलाफ भी अवनियापुरम पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के हेलीकॉप्टर की तमिलनाडु के इरोड में इमरजेंसी लैंडिंग

तमिलनाडु में त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर आपस में टकराईं छह गाडिय़ां, हादसे में 6 लोगों की मौत

तमिलनाडु के नमक्कल में पटाखों के स्टॉक में विस्फोट होने से दुकान मालिक सहित 4 लोगों की मौत

तमिलनाडु: सबरीमाला मंदिर से लौट रहे 8 श्रद्धालुओं की कार 40 फीट गहरे गड्ढे में गिरी, 8 की मौत

मैंडूस ने तमिलनाडु में मचाई भारी तबाही, कई जगह उखड़े पेड़, वाहनों को भी हुआ नुकसान

Leave a Reply