तमिलनाडु में त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर आपस में टकराईं छह गाडिय़ां, हादसे में 6 लोगों की मौत

तमिलनाडु में त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर आपस में टकराईं छह गाडिय़ां, हादसे में 6 लोगों की मौत

प्रेषित समय :10:33:34 AM / Tue, Jan 3rd, 2023

कुड्डालोर. तमिलनाडु के त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की सुबह छह वाहनों की आपस में टक्कर होने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार कुड्डालोर जिले के वेयपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस हादसे में 2 निजी बस, 2 लॉरी और 2 कारें आपस में टकरा गईं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में चालक समेत एक ही परिवार के 2 महिला और 2 बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि परिवार के मृतक सदस्य, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, एक कार में थे. हादसे की सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी गई.

घटना की खबर मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए वेपुर सरकारी अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस इस बात की गहन जांच कर रही है कि हादसे में शामिल लोग किस शहर के रहने वाले हैं. वहीं हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया है.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. कार आरसी बुक के हवाले से पुलिस ने बताया है कि वाहन चेन्नई के नंगनल्लूर का था. पुलिस ने आगे कहा कि घटना की जांच चल रही है और मृतकों की शिनाख्त जल्द ही की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु: सबरीमाला मंदिर से लौट रहे 8 श्रद्धालुओं की कार 40 फीट गहरे गड्ढे में गिरी, 8 की मौत

मैंडूस ने तमिलनाडु में मचाई भारी तबाही, कई जगह उखड़े पेड़, वाहनों को भी हुआ नुकसान

बंगाल की खाड़ी में बना नया सिस्टम, आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु में भारी बारिश की संभावना

पीएम मोदी ने काशी-तमिल संगमम में कहा-काशी और तमिलनाडु दोनों शिवमय हैं

तमिलनाडु के मंत्री ने की केंद्र सरकार के कार्यालयों में तमिल को आधिकारिक भाषा बनाने की मांग

Leave a Reply