जबलपुर में चुनावी रंजिश के चलते सरपंच के पिता भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, 4 घायल..!

जबलपुर में चुनावी रंजिश के चलते सरपंच के पिता भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, 4 घायल..!

प्रेषित समय :16:22:48 PM / Mon, Mar 13th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित ग्राम लुहारी मझौली में सरपंच राहुल यादव के पिता व भाजपा नेता कंचन यादव की हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकले. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद 4 आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है. घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल व्याप्त रहा, जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है. दोनों पक्षों के बीच लम्बे समय से सरपंच चुनाव व जमीन कब्जे को लेकर रंजिश चल रही थी.

                                       पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भाजपा नेता कंचन यादव उम्र 50 वर्ष रंगपंचमी के त्यौहार पर अपने सरपंच बेटे राहुल यादव, अनिरुद्ध चौहान, रघुराज यादव, रितिक यादव, राजा चौहान के साथ ग्राम लुहारी में रिश्तेदारों व कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए गए थे. जहां से कंचन यादव  रात 11 बजे के लगभग कार से घर जाने के लिए निकले. वे कुछ ही दूर पहुंचे थे तभी पूर्व सरपंच गुड्डू चौहान, सनन्द सिंह सहित अन्य बदमाशों ने कार को रोककर गाली गलौज शुरु कर दी. कंचन यादव, राहुल यादव सहित अन्य लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले बदमाशों ने कार से उतारकर मारपीट शुरु कर दी. इस बीच सन्नद सिंह ने बंदूक निकालकर कंचन यादव को गोली मार दी. गोली चलते ही चीख पुकार शुरु हो गई. इस बीच हमलावर हवाई फायर करते हुए मौके से भाग निकले.  गोली चलने की खबर मिलते ही परिजन, रिश्तेदारों सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्होने कंचन यादव को जबलपुर के गोलबाजार स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद कंचन यादव को मृत घोषित कर दिया. वहीं हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों की सरगर्मी से तलाश कर चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. वहीं मारपीट में चार लोगों को गंभीर चोटें आई है, जिनका शासकीय अस्पताल में इलाज कराया गया.

52 एकड़ शासकीय भूमि से कब्जा हटवाया था-

पुलिस को पूछताछ में सरपंच राहुल यादव ने बताया कि आरोपी पक्ष का मझौली क्षेत्र में करीब 52 एकड़ शासकीय भूमि पर कब्जा रहा. जिसे जिला प्रशासन की मदद से खाली कराया गया था. इसके बाद से आरोपी पक्ष बदला लेने की फिराक में रहा, जिन्होने मौका पाकर वारदात को अंजाम दिया है. इसके अलावा चुनाव को लेकर भी रंजिश रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रीवा में मिला जबलपुर से अपहृत युवक, आरोपियों ने मांगी थी 37 लाख रुपए फिरौती, आरोपी गिरफ्तार

MP News: जबलपुर में गार्ड का मर्डर, स्पोर्ट्स क्लब के नजदीक खून से सनी मिली लाश, मचा हड़कंप

Weather Alert- जबलपुर व नर्मदा संभाग में वर्षा के आसार, बढ़ेगा दिन का तापमान, पश्चिम विक्षोभ का असर

Leave a Reply