Jabalpur : होली के रंग में सराबोर भाजपा कार्यकर्ताओं की उमंग

Jabalpur : होली के रंग में सराबोर भाजपा कार्यकर्ताओं की उमंग

प्रेषित समय :21:08:59 PM / Mon, Mar 13th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में होली के रंग में सराबोर  भाजपा कार्यकर्ताओं में उमंग और उत्साह है. ये उत्साह निरंतर कार्यकर्ताओं में भरा रहेगा जो चुनावी माहौल में भी रंग बिखेरेगा. शहर की चारों विधानसभा सीटें जीतकर भाजपा का परचम लहराएगी. उक्ताशय की बात भाजपा नगर अध्यक्ष  प्रभात साहू ने सिंधी धर्मशाला में आयोजित होली मिलन समारोह में कही.

 

                              होली मिलन समारोह कार्यक्रम में संत जनों ने सम्मिलित होकर सभी कार्यकर्ताओं को आशीर्वाद दिया. होली मिलन समारोह के भव्य आयोजन में फूलों की होली खेली गई. सभी लोगों पर पुष्प वर्षा की गई. कार्यक्रम में शानदार गीतों की प्रस्तुति पर सभी कार्यकर्ता थिरकते हुए नजर आए.  इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने कहा कि होली के त्योहार में सभी मिलजुल कर रंग बिखेरते हैं. एक रंग में रंग जाते हैं इसका मतलब यह है कि विभिन्न प्रकार के लोग भी होली के रंग में एक हो जाते हैं. होली हर्ष, उल्लास और जोश का त्यौहार है. होली का त्योहार उमंग का संचार करता है भाजपा कार्यकर्ताओं में यह उमंग बरकरार रहे इसलिए वृहत स्तर पर होली मिलन समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

आने वाले चुनावों में शहर की चारों विधानसभा सीटें इसी उत्साह के साथ हम जीते यही हमारी शक्ति का प्रयास होगा आज होली मिलन में भाजपा के वरिष्ठतम कार्यकर्ताओं से लेकर युवा और महिलाऐं एवं सभी प्रफुल्लित हैए होली का आनंद ले रहे हैं. प्रभात साहू ने कहा कि आज हमारा होली का त्यौहार प्रदेश की बहनों के लिए अत्याधिक खुशी लेकर आया है क्योंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बहनों के लिए लाडली बहना योजना शुरू की है यह योजना बहनों के जीवन में खुशी के रंग भर देगी. इस मौके पर महाधिवक्ता  प्रशांत सिंह, डॉ जितेंद्र जामदार, पूर्व महाधिवक्ता रविनंदन सिंह, अनिल शर्मा, पूर्व मंत्री अंचल सोनकर, हरेंद्रजीतसिंह बब्बू, पूर्व महापौर श्रीमती सुशीला सिंह, सदानंद गोडबोले, स्वाति गोडबोले, निगम अध्यक्ष रिंकू बिज, नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल, अभिलाष पांडे, राजकुमार मेहता, रत्नेश सोनकर, पंकज दुबे, राजेश मिश्रा, तृष्णा चटर्जी, अश्विनी परांजपे, अभय सिंह ठाकुर, रोहित जैन, हर्षित सिंघई, रंजीत पटेल, बाबा श्रीवास्तव, लालू यादव, प्रणीत वर्मा, डिंपी विश्वकर्मा, रूपा राव, पवन तिवारी, संतोषी ठाकुर, रेणु कोरी, अतुल जैन दानी, अविनाश चमकेल, जीतू कटारे, रविंद्र पचौरी, अभिषेक तिवारी, राहुल साहू, कौशल सूरी, नीरज वर्मा, विनय अमलाथे, सोनू बचवानी, जयराम तिवारी, राजीव बेंटिया, शुभम् अवस्थी, रवि साहू आदि उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में चुनावी रंजिश के चलते सरपंच के पिता भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, 4 घायल..!

जबलपुर में मेथोडिस्ट चर्च मामला: शिक्षा के लिए दी गई जमीन पर बना दिया मार्केट, हास्पिटल, जिला प्रशासन ने चस्पा किया नोटिस

Terror Funding: जबलपुर में पूछताछ के बाद NIA ने सिवनी के युवकों को नोटिस देकर छोड़ा

Leave a Reply