राहुल गांधी को RSS की नसीहत, सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा- जिम्मेदार बनें और सच्चाई देखें

राहुल गांधी को RSS की नसीहत, सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा- जिम्मेदार बनें और सच्चाई देखें

प्रेषित समय :15:23:25 PM / Tue, Mar 14th, 2023

पानीपत. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हालिया विवादित बयानों पर प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस नेता ने अपनी ब्रिटेन यात्रा के दौरान आरएसएस की तुलना मुस्लिम ब्रदरहुड से की थी और भारत की लोकतांत्रिक संस्थाओं पर कब्जा करने का आरोप लगाया था.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने पानीपत स्थित सेवा साधना एवं ग्राम विकास केंद्र पट्टीकल्याणा में पत्रकारों से बातचीत हुए कहा कि कुछ लोग देश की छवि को ठेस पहुंचा रहे हैं. दत्तात्रेय होसबोले के अनुसार, उनका (राहुल गांधी) और हमारा कोई कंपटीशन नहीं है. उनका अपना राजनीतिक एजेंडा है. कांग्रेस के पूर्वजों ने पहले भी संघ पर टिप्पणियां की हैं. राहुल गांधी को जिम्मेदार होना चाहिए.

राहुल गांधी के खिलाफ और यह बोले

राहुल गांधी कांग्रेस के सांसद हैं. इमरजेंसी जब लागू हुई थी, तब मैं जेल में था. मेरे जैसे लाखों लोगों को जेल भेजा गया था. कांग्रेस ने आज तक इस काम के लिए माफी नहीं मांगी. उनका लोकतंत्र में कोई यकीन नहीं है. अगर वह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में हैं तो देश में चुनाव चल रहे हैं. पार्लियामेंट चल रही है. पंचायत चुनाव चल रहे हैं. मैं फिर कह रहा हूं कि राहुल गांधी को जिम्मेदार बनना चाहिए. हम अपना काम करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आरएसएस एक फासीवादी संगठन, भारत की सभी संस्थाओं पर कर लिया कब्जा: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने लंदन में लिया BBC का पक्ष, बोले- सरकार से सवाल करने वालों पर होता है हमला

राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का पलटवार कहा- पेगासस मोबाइल में नहीं उनके दिमाग में है

मेरे फोन में पेगासस था, कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में बोले राहुल गांधी

राहुल गांधी का नया लुक, दाढ़ी करवाई ट्रिम, सूट-टाई में आए नजर

पल-पल इंडिया में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को लेकर 2017 में की गई प्रदीप द्विवेदी की सबसे बड़ी भविष्यवाणी सही साबित हुई है!

Leave a Reply