राहुल गांधी का नया लुक, दाढ़ी करवाई ट्रिम, सूट-टाई में आए नजर

राहुल गांधी का नया लुक, दाढ़ी करवाई ट्रिम, सूट-टाई में आए नजर

प्रेषित समय :09:26:17 AM / Wed, Mar 1st, 2023

नई दिल्ली। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय ब्रिटेन की यात्रा पर है, जहां वह नए लुक में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपनी दाढ़ी को ट्रिम करवा लिया है और कोट-टाई में दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही उनकी नई तस्वीर सामने आई वैसे ही वह वायरल हो गई है क्योंकि उन्होंने 5 महीने से अधिक समय बाद अपनी दाढ़ी ट्रिम करवाई है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान से राहुल की दाढ़ी चर्चा का विषय रही है. जब से यात्रा खत्म हुई है तब से लगातार यह पूछा जा रहा था कि वे अपनी दाढ़ी कव कटवाएंगे?

राहुल गांधी सप्ताह भर की यात्रा पर मंगलवार को ब्रिटेन पहुंचे हैं. वे यहां कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय को संबोधित करेंगे और यहां भारतीय प्रवासी समुदाय के साथ बातचीत करेंगे. कैम्ब्रिज जज बिजनेस स्कूल (कैम्ब्रिज जेबीएस) में विजिटिंग फेलो गांधी विश्वविद्यालय में 21वीं सदी में सुनना सीखना विषय पर व्याख्यान देंगे.

कैम्ब्रिज जेबीएस ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘हमारे कैम्ब्रिज एमबीए कार्यक्रम को भारत के अग्रणी विपक्षी नेता और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी का स्वागत करके बहुत खुशी हुई. वह आज 21वीं सदी में सुनना सीखना विषय पर कैम्ब्रिज जेबीएस के विजिटिंग फेलो के तौर पर बोलेंगे.’ 52 वर्षीय कांग्रेस नेता ने आखिरी बार पिछले साल मई में यूके की यात्रा के दौरान कॉर्पस क्रिस्टी कॉलेज में ‘इंडिया एट 75’ शीर्षक से आयोजित एक कार्यक्रम में कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय को संबोधित किया था.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अधिवेशन के अंतिम दिन फिसली राहुल गांधी की जुबान, सत्याग्रह को बताया सत्ता का रास्ता

कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले- राहुल गांधी ने कुछ गलत नहीं कहा, माफी नहीं मांगेंगे

राहुल गांधी को लोकसभा सचिवालय ने भेजा नोटिस, विशेषाधिकार हनन मामले में मांगा जवाब, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

लोकसभा में राहुल गांधी की कही विवादित बातों को सदन की कार्यवाही से हटाया गया

Leave a Reply