सिगरेट पीती दिखीं अनन्या पांडेय, वायरल हुई फोटो

सिगरेट पीती दिखीं अनन्या पांडेय, वायरल हुई फोटो

प्रेषित समय :10:41:58 AM / Thu, Mar 16th, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी चचेरी बहन अलाना पांडे की शादी में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखा रही हैं. गौरतलब है कि बीते दिनों एक मेंहदी फंक्शन था. जिसमें अनन्या ने प्यारा सा पोस्टल लहंगा पहना था. अब उसी फंक्शन से एक्ट्रेस का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को अपनी चचेरी बहन की मेंहदी सेरेमनी में एंन्जॉय करते हुए देखा गया लेकिन चर्चा का विषय तब बना जब इस पार्टी में उन्हें सिगरेट पीते हुए देखा गया. अनन्या की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हालांकि जिस अकाउंट से इसे पोस्ट किया था वहां से इस फोटो को हटा दिया गया है लेकिन डिलीट होने से पहले इसका स्क्रीनशॉट ले लिया गया था जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अदाकारा अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे बहुत ही जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

बीती रात को उनकी मेंहदी सेरेमनी का फंक्शन था, जिसमें अनन्या पांडे ने भी शिरकत की. अनन्या पांडे अपनी बहन की मेंहदी सेरेमनी में एंन्जॉय कर रही थी जिस दौरान उनकी तस्वीर किसी ने खींच ली, अनन्या की ये फोटो इस वक्त इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है. अनन्या तस्वीर में सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं.

अपनी बहन की सगाई के दौरान उन्होंने बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना हुआ था. न्यूड मेकअप में वे बेहद खूबसूरत लग रही थी. हालांकि उनकी ओवफिट बॉडी को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया था. मेंहदी की ये रस्म सोहेल खान के घर पर हुई. इस फंक्शन में सलमान खान की मां सलमा और हेलन भी पहुंची थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर तोड़ रही है कमाई के रिकार्ड

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज

अभिनेत्री अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप, 3 साल बाद इस कारण दोनों ने लिया अलग होने का फैसला

अनन्या पांडे अपने नए फोटोशूट में दिखीं बेहद बोल्ड

अनन्या पांडे से एनसीबी ने दूसरे दिन 4 घंटे तक किया सवाल-जवाब, सोमवार को भी हो सकती है पूछताछ

Leave a Reply