अनन्या पांडे से एनसीबी ने दूसरे दिन 4 घंटे तक किया सवाल-जवाब, सोमवार को भी हो सकती है पूछताछ

अनन्या पांडे से एनसीबी ने दूसरे दिन 4 घंटे तक किया सवाल-जवाब, सोमवार को भी हो सकती है पूछताछ

प्रेषित समय :20:31:05 PM / Fri, Oct 22nd, 2021

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मुंबई क्रूज शिप ड्रग पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की. अनन्या को शुक्रवार सुबह 11 बजे मुंबई स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचना था, लेकिन करीब 2.25 पर पहुंचीं. अभिनेत्री से एनसीबी ने गुरुवार को करीब दो घंटे तक पूछताछ की थी.

सूत्रों के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले हैं, जिसमें ड्रग्स केस में सबसे बड़ा लिंक आर्यन खान की अनन्या पांडे संग व्हाट्सएप चैट है. इंडिया टुडे को जानकारी मिली है कि एनसीबी ने अनन्या पांडे और आर्यन खान के बीच बातचीत के उन चैट को बरामद किया है जिनमें दोनों गांजा खरीदने को लेकर बात कर रहे थे.

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि चैट में आर्यन अनन्या से पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी. हालांकि एनसीबी ने गुरुवार को पूछताछ के दौरान जब अनन्या पांडे को ये चैट दिखाई तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं सिर्फ मजाक कर रही थी. अभिनेत्री ने कहा कि आर्यन संग सिगरेट को लेकर बात हुई, मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया.

एनसीबी को आर्यन खान और अनन्या के बीच नशे को लेकर चैट मिली थी, जिसके बाद एजेंसी ने गुरुवार को अभिनेत्री के घर जाकर छापेमारी की थी और पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि, एनसीबी के मुताबिक अभी तक ऐसा कोई सबूत उनके हाथ नहीं लगा है जो कन्फर्म करे कि अनन्या ने आर्यन के लिए ड्रग अरेंज करवाया हो.

एनसीबी ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट से एक क्रूज शिप से ड्रग्स जब्त करने के मामले 23 वर्षीय आर्यन खान और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था. महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने बुधवार को आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था. आर्यन खान ने अब निचली अदालत के आदेश के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है. बॉम्बे हाई कोर्ट 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सिद्धांत चतुर्वेदी-अनन्या पांडे अभिनीत 'खो गए हम कहां' की घोषणा

अनन्या पांडे के हॉट अंदाज पर फैंस हुए फिदा

आर्यन खान को मिली एक और तारीख, 26 अक्टूबर को होगी जमानत अर्जी पर सुनवाई

आर्यन खान के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, NCB की भूमिका पर उठाए सवाल

आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से कहा- एक दिन कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको गर्व होगा

क्रूज ड्रग मामला: आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुरक्षित, कोर्ट 20 अक्टूबर को देगी अपनी निर्णय

Leave a Reply