अभिनेत्री अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप, 3 साल बाद इस कारण दोनों ने लिया अलग होने का फैसला

अभिनेत्री अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप, 3 साल बाद इस कारण दोनों ने लिया अलग होने का फैसला

प्रेषित समय :15:57:04 PM / Mon, Apr 4th, 2022

मुंबई. अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का ब्रेकअप हो गया है! मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने तीन साल डेटिंग के साथ अपनी-अपनी राहें जुदा करने का फैसला किया है. यह खबर चौंकाने वाली है, क्योंकि एक महीने पहले ही दोनों साथ में शाहिद कपूर का बर्थडे सेलिब्रेकट करते हुए देखे गए थे.

बीते कुछ साल से बॉलिवुड के लव बर्ड्स बने अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. बी-टाउन की पार्टीज से लेकर सोशल मीडिया और छुट्टियों में एक-दूसरे के साथ नजर आने वाले इस क्यूट कपल का ब्रेकअप हो गया है! एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या और ईशान ने तीन साल डेटिंग के बाद ब्रेकअप कर लिया है. दोनों की मुलाकात फिल्म खाली पीली के सेट पर हुई थी. बीते कुछ समय से यह कपल अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी वोकल था. लेकिन अब यह खबर दिल तोडऩे वाली है.

आपसी सहमति से लिया ब्रेकअप का फैसला!

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, तीन साल तक डेटिंग के बाद इस कपल ने अब एक-दूसरे से रिश्ता तोड़ लिया है. बताया जा रहा है कि यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है. रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि दोनों ने ब्रेकअप जरूर किया है, लेकिन वह दोस्ती के रिश्ते को कायम रखेंगे. इतना ही नहीं, यदि आगे कभी साथ में फिल्म करने का मौका मिलता है, तब भी दोनों पीछे नहीं हटेंगे. दोनों इस ब्रेकअप को समझदारी और मैच्योरिटी के साथ हैंडल करना चाहते हैं.

रोमांस खत्म, दोस्ती कायम

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है, दोस्ती के फ्रंट पर दोनों के लिए सबकुछ ठीक है. दोनों ने अच्छे मोड़ पर इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. दोनों के बीच आपसी सामंजस्य की कमी थी. दोनों का चीजों और हालात को देखने का अपना-अपना अलग तरीका है. ऐसे में दोनों एकसाथ आगे नहीं बढ़ पा रहे थे. ऐसे में दोनों ने ही फैसला किया कि बेहतर यही होगा कि दोनों अपनी-अपनी राहें जुदा कर लें.

एक महीने पहले साथ में मनाया था बर्थडे

दिलचस्प है कि अभी एक महीने पहले ही ईशान खट्टर और अनन्या पांडे को शाहिद कपूर के जन्मदिन पर एकसाथ समय बिताते हुए देखा गया था. ऐसे में दोनों ने ब्रेकअप का फैसला हाल ही लिया है, जो इस कपल के चाहने वालों के लिए तगड़ा झटका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया खुलासा-तांत्रिक से करवाया था वशीकरण पूजा, कंगना रनौत ने भी सुनाई आपबीती

कोलकाता में पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार हुई बांग्ला फिल्म अभिनेत्री

रेखा को इस एक्टर ने 5 मिनट तक जबरन किया था किस, सीन के बाद रो पड़ी थी अभिनेत्री

को इस एक्टर ने 5 मिनट तक जबरन किया था किस, सीन के बाद रो पड़ी थी अभिनेत्री

मशहूर फैशन डिजाइनर के बेटे ने नशे में अभिनेत्री को भेजा अश्लील मैसेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply