केट शर्मा ने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर बोलीं- मैं ठंडी को गर्मी में बदल देती हूं

केट शर्मा ने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर बोलीं- मैं ठंडी को गर्मी में बदल देती हूं

प्रेषित समय :11:42:55 AM / Sun, Mar 19th, 2023

टीवी एक्ट्रेस और कई भोजपुरी फिल्मों और वीडियोज में नजर आने वाली केट शर्मा अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वो सिजलिंग ड्रेसेस में अक्सर ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करती हैं. केट शर्मा का अंदाज, उनका लुक्स फैंस को खूब पसंद आता है. उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई है. शुक्रवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई रिवलिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. अब ये फोटोज वायरल हो रही हैं. 

केट बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं. किसी तस्वीर में वो पूल किनारे पोज दे रही हैं तो किसी फोटो में वो पूल में उतरी हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, "लोग कहते हैं मैं ठंडी को गर्मी में बदल देती हूं."  केट शर्मा का अंदाज ऐसा लग रहा है कि देखते ही देखते उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई हैं. अब पोस्ट के नीचे तारीफ में यूजर्स के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यार आप कितनी ऑसम हो."

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "लोगों का क्या, वो कुछ भी कहते हैं, तुम दिल पर मत लो." एक और यूजर ने कहा, "आप बहुत खूबसूरत हो मैम." बहरहाल, सोशल मीडिया पर केट शर्मा के लाखों दीवाने हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 27 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल के टेलीविजन, डिजिटल राइट्स 43 हजार करोड़ से ज्यादा में बिके

घर मे कहाँ रखें टेलीविजन या टेलीफोन

Leave a Reply