MP के झाबुआ में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 4 लोगों की मौत, एक युवक की दो दिन बाद था विवाह

MP के झाबुआ में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 4 लोगों की मौत, एक युवक की दो दिन बाद था विवाह

प्रेषित समय :15:16:33 PM / Sun, Mar 19th, 2023

झाबुआ. मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के कल्याणपुरा क्षेत्र में शनिवार की देर रात वैवाहिक कार्यक्रम अपनी बाइक से लौट रहे लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य घायल को उपचार के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. एक युवक का तो दो दिन बाद विवाह होना था. घटना कल्याणपुरा काकडकुंआ मार्ग की है. पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है.

कल्याणपुरा वैवाहिक कार्यक्रम में आए ग्राम काकड़कुंआ के ग्रामीण की बाइक से शनिवार देर रात अपने घर जा रहे थे. ग्रामीण एक बाइक पर चार लोग संवार थे. इस दौरान समीप ही सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. ग्रामीणों का कहना है कि अज्ञात वाहन तेज गति से आ रहा था. और उसकी चपेट में ग्रामीणों की बाइक आ गई. दुर्घटना में माइकल पुत्र कमली, चेनसिंह पुत्र नाथु गामड़, राजु पुत्र दिता पारगी, की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं टिटिया पुत्र रूपसिंह गामड़ को उपचार के लिए दाहोद भेजा गया, जिसकी रास्ते में मौत हो गई.

मच गई चीख-पुकार

अज्ञात वाहन ने जैसे ही बाइक को टक्कर मारी दुर्घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई थी. आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल 108 एंबुलेंस को फोन लगाया. इधर पुलिस को भी सूचना मिल गई थी. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वाहन चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मृतकों के शरीर के चिथड़े बिखर गए थे. बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

दो दिन बाद होना था विवाह

पुलिस के अनुसार टिटिया का तो दो दिन बाद विवाह होना था। परिजनों ने सारी तैयारियां कर ली थी। रविवार से वैवाहिक कार्यक्रमों की शुरुआत होने वाली थी। अब उसके घर पर मातम का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों का पीएम करवाया है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झाबुआ: ग्रामीण ने आग लगाकर की आत्महत्या, 2 बैल, 1 गाय और 3 बकरी भी साथ में हुए खाक

सीएम चौहान का बड़ा एक्शन: रिश्वतखोरी की शिकायतों के बाद हटाए गए झाबुआ कलेक्टर

सीएम चौहान ने छात्र से बदतमीजी करने वाले झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को किया सस्पेंड

एमपी के झाबुआ में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 लोगों की मौत, 7 घायल

एमपी के झाबुआ में तिहरी हत्या, घर में सोए वृद्ध दंपती और 12 साल की पोती को पत्थरों से कुचलकर मारा

मध्य प्रदेश के 32 जिले आये ग्रीन जोन में, अलीराजपुर, छतरपुर तथा झाबुआ हुये कोरोना फ्री

Leave a Reply