राहुल गांधी दिल्ली पुलिस से मिले, सूचना साझा करने का दिया भरोसा, समय मांगा

राहुल गांधी दिल्ली पुलिस से मिले, सूचना साझा करने का दिया भरोसा, समय मांगा

प्रेषित समय :18:57:28 PM / Sun, Mar 19th, 2023

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली पुलिस को आश्वासन दिया है कि, वह श्रीनगर में अपने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान किए गए दावों के बारे में जानकारी साझा करेंगे और यह भी कहा कि, उन्हें इसके लिए कुछ समय चाहिए.

दिल्ली कानून-व्यवस्था स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि, दिल्ली पुलिस की मीटिंग राहुल गांधी के साथ हो गई है, हमने जो जानकारी उनसे मांगी है, वे हमें साझा करेंगे. उन्हें एक नोटिस दिया गया है, नोटिस उनके कार्यालय द्वारा रिसिव किया गया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें अपना बयान देने के लिए समय चाहिए, क्योंकि यात्रा को काफी समय बीत चुका है, ऐसे में उन्हें यह याद करने के लिए कुछ वक्त की जरूरत है कि किसने उन्हें और उनकी टीम को क्या कहा था. विवरण प्राप्त करने के बाद उन्होंने हमारे साथ साझा करने का आश्वासन दिया है.

राहुल गांधी के आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस

विशेष पुलिस आयुक्त डॉ सागर प्रीत हुड्डा और नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रणव तायल के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम आज सुबह तुगलक लेन स्थित गांधी के आवास पर उन्हें नोटिस देने के लिए पहुंची थी.

15 मार्च इंतजार किया और फिर 16 मार्च को नोटिस दिया

सूत्रों के मुताबिक, 15 मार्च को पुलिस टीम कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आवास पर उन्हें नोटिस देने के लिए तीन घंटे तक इंतजार करती रही, लेकिन वह उनसे नहीं मिले. फिर 16 मार्च को वरिष्ठ अधिकारी उनके आवास पर पहुंचे और डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद नोटिस दिया.

'पुलिस को मत बुलाओ 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट का संज्ञान लेने और सवालों की सूची भेजने के बाद नोटिस जारी किया गया. राहुल गांधी ने श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कहा था, एक विशेष मामले में, मैंने एक लड़की (जिसके साथ बलात्कार हुआ था) से पूछा कि क्या हमें पुलिस को फोन करना चाहिए? उसने कहा पुलिस को मत बुलाओ, मुझे डर लगेगा.

कानूनी कार्रवाई शुरू करने के लिए और जानकारी चाहिए - सीपी हुड्डा

मीडियाकर्मियों से बातचीत में स्पेशल सीपी हुड्डा ने कहा कि, राहुल गांधी ने 30 जनवरी को श्रीनगर में बयान दिया था. यह एक बहुत ही गंभीर मामला है और हम इस संबंध में और जानकारी इक_ा करने के लिए यहां आए हैं. हमें उनके भाषण और पीडि़तों के बारे में जानकारी चाहिए, ताकि हम मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर सकें और पीडि़तों को न्याय मिल सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र शुरू: एलजी वीके सक्सेना ने की केजरीवाल सरकार की तारीफ

दिल्ली हाईकोर्ट से तेजस्वी यादव को लगा झटका, सीबीआई का समन रद्द करने वाली याचिका खारिज

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा: साथ रहने का मतलब सेक्स के लिए हां नहीं, विदेशी महिला के साथ रेप केस पर दी टिप्पणी

एमपी के भोपाल में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा: यहां MLA खुलेआम बिकते है, एक मौका दो बिजली, इलाज, स्कूल सब फ्री कर दूंगा

दिल्ली हाई कोर्ट में PA, SPA बनने का सुनहरा मौका

Leave a Reply