एमपी के भोपाल में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा: यहां MLA खुलेआम बिकते है, एक मौका दो बिजली, इलाज, स्कूल सब फ्री कर दूंगा

एमपी के भोपाल में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा: यहां MLA खुलेआम बिकते है, एक मौका दो बिजली, इलाज, स्कूल सब फ्री कर दूंगा

प्रेषित समय :17:42:56 PM / Tue, Mar 14th, 2023

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी में आम आदमी पार्टी ने भी विधानसभा का बिगुल बजा दिया है. आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भोपाल के दशहरा मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां पर सरकारे बेची व खरीदी जाती है. यहां पर MLA की खरीदी-बिक्री पर डिस्काउंट भी मिलता है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली-पंजाब में हमारी सरकार ने बिजली, इलाज व शिक्षा मुफ्त कर दी है. मध्यप्रदेश में भी एक मौका दीजिए, यहां भी सब मुफ्त कर देंगे, युवाओं को नौकरी भी देंगे.

आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि एमपी में जनता ने भारतीय जनता पार्टी को बहुत मौका दिया है, काम करने के लिए 20 साल बहुत होते है. अब एक-एक आदमी मामा को हटाना चाहता है. अब आप को मौका दीजिए, काम न करुं तो दोबारा वोट मांगने के लिए नहीं आऊंगा. इस मौके पर सीएम केजरीवाल ने जिस दिन मनीष सिसोदिया को जेल भेजा गया, उस दिन लगा कि देश का प्रधानमंत्री पढ़ा-लिखा होना चाहिए. अगर प्रधानमंत्री पढ़े-लिखे होते तो उन्हे शिक्षा का महत्व पता चलता. कम पढ़ा-लिखा प्रधानमंत्री होगा तो उसे कोई भी बेवकूफ बना देगा. प्रधानमंत्री से कोई कहेगा कि नोटबंदी से आंतकवाद कम हो जाएगा. कम पढ़ा लिखा प्रधानमंत्री होगा तो कोई कहेगा कि थाली बजवाओ उससे तरंगे निकलेगी और कोराना भाग जाएगा. प्रधानमंत्री ने देश के लोगों से थाली बजवा दी, क्या कोरोना भाग गया. इसलिए कहता हूं कि देश का प्रधानमंत्री का पढ़ा-लिखा होना बहुत जरुरी है. इस मौके पर मंच पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा पंजाब के सीएम भगवंत मान, मध्यप्रदेश के चुनाव प्रभारी बीएस जून, सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष पंकज सिंह मौजूद रहे.

व्यापमं घोटाले में किसी को नहीं हुई जेल-

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि एमपी में व्यापमं घोटाला हुआ, महिला एवं बाल विकास में घोटाला हुआ. इसके बाद भी प्रधानमंत्री ने किसी को जेल नहीं पहुंचाया. क्योंकि वे सब उनके आदमी थे. पीएम श्री मोदी चाहते है कि सभी नेता भाजपा में आ जाए. भ्रष्टाचार करना है तो मोदी की पार्टी में आकर करो, उनका एक ही नारा है भाजपा में आ जाओ या फिर जेल जाओ. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : जयपुर में केजरीवाल बोले- गहलोत-वसुंधरा में अच्छी दोस्ती, कांग्रेस-बीजेपी ने राजस्थान को लूटा

राजनीति के बेशर्म रंग! पीएम मोदी गांधीजी की पूजा करते हैं, सीएम केजरीवाल गांधीजी की परिक्रमा करते हैं, लेकिन....?

पीएम मोदी ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर झूठे केस थोपकर जेल में डाल दिया: सीएम केजरीवाल

Delhi: मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा, CM केजरीवाल ने मंजूर किया

सीएम केजरीवाल का अधिकारियों को निर्देश, एलजी से सीधे आदेश लेना करें बंद

Leave a Reply