Jabalpur : पत्नी के साथ अश्लील हरकतें करते देख भड़का पति, की साथी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur : पत्नी के साथ अश्लील हरकतें करते देख भड़का पति, की साथी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :20:28:26 PM / Mon, Mar 20th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित पाटन में बिहार के श्रमिक राजेश ऋषिदेव की हत्या के मामले में पुलिस ने राजू उर्फ राजेन्द्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. राजेश ने टपरिया में सो रही राजू की पत्नी के  साथ अश£ील हरकतें की, जिसे देख राजू आगबबूला हो गया. उसने गुस्से में आकर राजेश पर लाठी व कुदाली से हमला कर हत्या कर दी. हत्या के बाद राजेश के शव को घसीटते हुए खेत में ले जाकर फेंक दिया. इस आशय की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है.

                           पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम तिलगवां पाटन स्थित अग्रवाल राइस मिल में राजेश ऋषिदेव निवासी बिहार भी अपने भाई, चाचा सहित अन्य साथियों के साथ काम करता रहा. राजेश 26 फरवरी 2023 को राजू उर्फ राजेन्द्र ठाकुर उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम बूढीकोनी पाटन के साथ राइस मिल की ओर आ रहा था. इस दौरान राजेश ने राजू को चांवल की कट्टी देकर बदले में रुपए देने के लिए कहा. जिसपर राजू उर्फ राजेन्द्र तैयार हो गया और राजेश को रुपए देने के लिए अपनी टपरिया ले गया. जहां पर राजू की पत्नी सो रही थी. राजू रुपए लेने गया, इस बीच राजेश ऋषिदेव ने राजू की पत्नी के साथ अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया. राजू ने राजेश को हरकतें देखा तो आग बबूला हो गया. पास में रखी लाठी उठाकर राजेश पर हमला कर दिया, हमला होते ही राजेश गिर गया, तभी राजू ने कुदाली उठाकर राजेश पर वार किए. कुदाली के हमले में राजेश ऋषिदेव की मौत हो गई. हत्या के बाद राजू ने राजेश के शव को घसीटते हुए नंदू पटेल के खेत में लाकर फेंक दिया. इधर राजेश के वापस न आने से साथी घबरा गए. जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन राजेश का कहीं पता नहीं चल सका. दूसरे दिन राजेश की लाश खेत में मिली, जिसपर साथी श्रमिक पहुंच गए. जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि राजेश को राजू उर्फ राजेन्द्र ठाकुर के साथ देखा गया है. जिसपर पुलिस ने राजू उर्फ राजेन्द्र ठाकुर को तलाश करते हुए हिरासत में लिया. पुलिस को पूछताछ में राजू उर्फ राजेन्द्र ने राजेश ऋषिदेव की हत्या करना स्वीकार लिया.

बिहार के 85 श्रमिक राइस मिल में कार्यरत हैं-

पुलिस को पूछताछ में अनुज कुमार पटैल उम्र 44 वर्ष निवासी साधुपुर टोला थाना उदाकिशुनगंज जिला मधेपुरा बिहार वर्तमान पता राहुल अग्रवाल की राईस मिल तिलगवां पाटन ने बताया कि वह लगभग 1 वर्ष से पाटन में राहुल अग्रवाल की राईस मिल में ठेकेदारी का काम कर रहा है उक्त मिल में बिहार के लगभग 85 मजदूर उसके अण्डर में काम करते है.ं जो सभी मिल में ही रहते हैं जिनका लेखा जोखा वह देखता है उसके गांव का राजेश ऋषिदेव लगभग 1 महीने से उसके अण्डर में ही राहुल अग्रवाल की मिल में काम कर रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail Khabar : मेमू सहित अनेक गाडिय़ों के मार्ग बदले, जबलपुर-सिंगरौली सहित तीन जोड़ी ट्रेन एक सप्ताह के लिए निरस्त, यह है कारण

शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

झंडा सत्याग्रह जबलपुर और देश के इतिहास का अमर कारनामा है: महापौर

Leave a Reply