शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

प्रेषित समय :18:15:15 PM / Sun, Mar 19th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में आटो में बैठी सवारियों के जेब से रुपए, बैग से जेवर चोरी होने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है. शहडोल से स्टेशनरी खरीदने आए कारोबारी के आटो चालक व उसके साथी ने 50 हजार रुपए चोरी किए और भाग गया. ओमती पुलिस ने कारोबारी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आटो चालक की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार प्रदीप कुमार अग्रवाल निवासी फारेस्ट आफिस बुढ़ार जिला शहडोल की स्टेशनरी की दुकान है. प्रदीप पिछले दिन जबलपुर पहुंचा और रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 6 से आटो में बैठकर प्रिंस स्ट्रीट अंधेरदेव जाने के लिए निकला. आटो की पिछली सीट में प्रदीप कुमार को चालक ने कुछ दूर चलने के बाद कलेक्ट्रेट आफिस के सामने यह कहकर अपने पास बिठा लिया कि एक सवारी है जो आगे इंतजार कर रही है. प्रदीप कुमार आगे आकर बैठ गया, इस दौरान उसकी जेब से 50 हजार रुपए चोरी कर लिए गए. फिर आटो चालक ने प्रदीप कुमार को यह कहते हुए उतार दिया कि दूसरी सवारी लेने के लिए जाना है. प्रदीप ने आटो से उतरकर जैसे ही अपने जेब में हाथ लगाया तो 50 हजार रुपए गायब थे. उसने आटो चालक को आवाज लगाकर रोकना चाहा लेकिन आटो चालक भाग गया. थाना ओमती पहुंचकर प्रदीप कुमार ने लिखित शिकायत देते हुए घटना की जानकारी व आटो का नम्बर एमपी 20 आर 4003 दिया. पुलिस ने आटो चालक व उसके साथी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: कटनी-सिंगरौली के बीच मेगा ब्लाक, जबलपुर इंटरसिटी सहित कई गाडिय़ां रद्द, कुछ डायवर्ट होकर चलेंगी

यशवंतपुर-बरौनी के बीच जबलपुर होकर चलेगी 4-4 ट्रिप स्पेशल ट्रेन, यह है टाइमिंग्स

जबलपुर होकर हफ्ते में दो दिन चलेगी दानापुर-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन

प्रधान डाकघर परिसर में बनेगी बहुमंजिला इमारत, जबलपुर सांसद राकेश सिंह के आग्रह पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दी मंजूरी

ED ने जबलपुर में पूर्व बिशप सहित ईसाई मिशनरी के कई ठिकानों पर मारा छापा

जबलपुर में फ्रंटियर स्क्वाडा कंपनी के शो-रुम से ग्राहक को नई कहकर थमा दी पुरानी कार..!

Leave a Reply