Jabalpur : तहसील कार्यालय में पसरा सन्नाटा, तहसीलदार-नायब तहसीलदार का सामूहिक अवकाश, मांगों को लेकर किया विरोध-प्रदर्शन

Jabalpur : तहसील कार्यालय में पसरा सन्नाटा, तहसीलदार-नायब तहसीलदार का सामूहिक अवकाश, मांगों को लेकर किया विरोध-प्रदर्शन

प्रेषित समय :21:45:47 PM / Mon, Mar 20th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर सहित पूरे प्रदेश मेें तहसीलदार व  नायब तहसीलदार  अपनी विभिन्न मांगों को लेकर तीन दिन के सामूहिक अवकाश पर चले गए. कलेक्टर कार्यालय में कनिष्ठ प्रशासनिक सेवा संघ के बैनर तले जबलपुर के समस्त तहसील के तहसीलदार, नायब तहसीलदार व एसएलआर ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

                                    बताया गया है कि एक दिन पहले तहसीलदार व नायब तहसीलदारों ने विरोध के चलते सरकारी गु्रप को छोड़ दिया था. वहीं शासकीय वाहन भी वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दिए थे. इसके बाद आज तहसीलदार, नायब तहसीलदार व एसएलआर ने सामूहिक अवकाश लेकर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध-प्रदर्शन कर रहे तहसीलदारों ने कहा कि अपनी विभिन्न मांगों को लेकर राज्य सरकार व वरिष्ठ अधिकारियों को ज्ञापन के जरिए अपनी समस्याओं से अवगत करा रहे है. इसके बाद भी किसी प्रकार कार्यवाही नहीं की गई. इन मांगों में नायब तहसीलदार, तहसीलदार का पदोन्नति ग्रेड पे बढ़ाए जाना. नायब तहसीलदारों को राजपत्रित अधिकारी घोषित करने जैसी प्रमुख मांगे हैं. लम्बे समय से मांगे लम्बित है फिर भी राज्य सरकार द्वारा विचार नही किया जा रहा है. तहसीलदार व नायब तहसीलदारों के सामूहिक अवकाश पर जाने से जबलपुर के जिले के सभी तहसील कार्यालयों में सन्नाटा पसरा रहा. अपने काम कराने आए लोगों को इधर से उधर भटकना पड़ा. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail Khabar : मेमू सहित अनेक गाडिय़ों के मार्ग बदले, जबलपुर-सिंगरौली सहित तीन जोड़ी ट्रेन एक सप्ताह के लिए निरस्त, यह है कारण

शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

झंडा सत्याग्रह जबलपुर और देश के इतिहास का अमर कारनामा है: महापौर

Leave a Reply