राहुल गांधी ने PM पर साधा निशाना, कहा- मोदी संपूर्ण भारत नहीं, विरोध करना अपमान कैसे हो गया, किए बड़े ऐलान

राहुल गांधी ने PM पर साधा निशाना, कहा- मोदी संपूर्ण भारत नहीं, विरोध करना अपमान कैसे हो गया, किए बड़े ऐलान

प्रेषित समय :21:48:22 PM / Mon, Mar 20th, 2023

बेंगलुरु. केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को कर्नाटक के बेलगावी में रैली की. इस मौके पर कांग्रेस सांसद ने कहाकि बीजेपी आरएसएस और पीएम मोदी खुद को संपूर्ण भारत मानते हैं. पीएम भारत के एक नागरिक हैं, संपूर्ण भारत नहीं. बीजेपी और आरएसएस भूल गई है कि देश में 140 करोड़ लोग हैं और वे बीजेपी या आरएसएस नहीं हैं. बीजेपी, आरएसएस या पीएम की आलोचना करना या उन पर हमला करना भारत पर हमला नहीं है.

इस मौके पर राहुल गांधी ने कई बड़े ऐलान किए हैं. राहुल ने कहा कि हम महिलाओं को हर महीने 2,000 रुपए. गरीबी रेखा के नीचे हर परिवार को 10 किलो चावल और 2,000 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे.

देश कुछ चुनिंदा लोगों का नहीं

राहुल गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सब साथ चले और कोई नफरत नहीं, कोई हिंसा नहीं हुई. राहुल गांधी ने कहा कि भाईचारा था और सभी के लिए सम्मान था. लाखों ने नफरत के बाजार में प्यार की दुकानें खोलीं. और यह हमारा भारत है. देश सभी का है, केवल कुछ चुनिंदा लोगों का नहीं है. यह देश किसानों, मजदूरों, युवाओं और गरीबों का है.

कथित भ्रष्टाचार के बहाने भाजपा पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कई युवा मेरे पास आए. उन्होंने बताया कि इस राज्य में उनके लिए कोई नौकरी नहीं है. राहुल ने दावा किया कि राज्य में व्यापक पैमाने पर भ्रष्टाचार है. उन्होंने कहा कि मैसूर साबुन निगम घोटाले में करोड़ों रुपए के साथ पकड़े गए भाजपा विधायक के बेटे के मामले में और नौकरी घोटालों में कोई कार्रवाई नहीं की गई है. राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार है क्योंकि कर्नाटक में भाजपा सरकार के दोस्तों का पक्ष लिया जा रहा है. राज्य में नौकरियां नहीं हैं, सरकार ठेकेदारों से 40 फीसदी कमीशन वसूल रही है और यह सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है. हम चुनाव लड़ेंगे और राज्य में सूपड़ा साफ करेंगे क्योंकि लोग भाजपा सरकार को हटाना चाहते हैं. हम भारी जनादेश के साथ मिलकर भाजपा को हराएंगे.

राहुल गांधी ने युवाओं से किए ये वादे

- ग्रेजुएट युवाओं को हर महीने 3,000 रुपए 2 साल तक

- डिप्लोमा होल्डर्स को हर महीने 1,500 रुपए 2 साल तक

- 10 लाख युवाओं को रोजगार

- 2.5 लाख सरकारी नौकरी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CRIME- दिल्ली पुलिस ने हथियारों का जखीरा किया बरामद, गैंगस्टर्स को MP से डिलीवरी देने पहुंचे थे सप्लायर्स

दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र शुरू: एलजी वीके सक्सेना ने की केजरीवाल सरकार की तारीफ

दिल्ली हाईकोर्ट से तेजस्वी यादव को लगा झटका, सीबीआई का समन रद्द करने वाली याचिका खारिज

Leave a Reply