कांग्रेस का संकल्प सत्याग्रह: प्रियंका बोलीं राहुल पढ़े-लिखे लेकिन आप उनको पप्पू बुलाते हैं

कांग्रेस का संकल्प सत्याग्रह: प्रियंका बोलीं राहुल पढ़े-लिखे लेकिन आप उनको पप्पू बुलाते हैं

प्रेषित समय :12:20:19 PM / Sun, Mar 26th, 2023

नई दिल्ली. संसद में राहुल गांधी को अयोग्य ठहराए जाने के विरोध मेंराजधानी दिल्ली में कांग्रेस का संकल्प सत्याग्रह चल रहा है. इस सत्याग्रह में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि सरकार झूठ बोल बोलकर जनता का ध्यान भटका रही है. राहुल गांधी इतने बड़े संस्थानों से पढ़े हैं, आप उनको पप्पू बुलाते हैं. अब आपको पता चल रहा है कि राहुल गांधी पप्पू नहीं है, इसके साथ तो जनता चल रही है. ये घबरा गए हैं कि राहुल गांधी ने संसद में ऐसे सवाल उठाए, जिसका सरकार के पास कोई जवाब नहीं है.

सत्याग्रह के दौरान प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तक हम चुप रहे हैं, आप हमारे परिवार का अपमान करते गए। मेरे भाई ने कहा- मैं आपसे नफरत नहीं करता। हमारी विचारधारा अलग है। मैं पूछना चाहती हूं कि एक आदमी का कितना अपमान करोगे। उन्होंने कहा कि लगा दो केस मुझ पर लेकिन सच ये है कि इस देश का प्रधानमंत्री कायर है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने यहां धारा 144 लागू की थी, लेकिन कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ता यहां पहुंचे। कार्यक्रम शाम 5 बजे खत्म होगा।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- राहुल गांधी ने जब इस मुद्दे को उठाया तो उन्हें दबाने के लिए ये मानहानि के केस का तमाशा कर रहे हैं। ये एक साजिश है जिसके खिलाफ राहुल गांधी लड़ रहे हैं। पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। यह सत्याग्रह सिर्फ आज के लिए है लेकिन ऐसे सत्याग्रह पूरे देश में किए जाएंगे। राहुल गांधी आम जनता के लिए लड़ रहे हैं। बयान राहुल गांधी ने कर्नाटक में दिया था लेकिन मामला गुजरात स्थानांतरित कर दिया गया था। भाजपा के पास कर्नाटक में मानहानि का मुकदमा दायर करने की शक्ति नहीं थी।

राहुल की संसद सदस्यता शुक्रवार को समाप्त कर दी गई। लोकसभा सचिवालय ने पत्र जारी करके इसकी जानकारी दी थी, साथ ही लोकसभा की वेबसाइट से भी राहुल का नाम हटा दिया गया। राहुल केरल के वायनाड से सांसद थे। राहुल ने 2019 में कर्नाटक की सभा में मोदी सरनेम को लेकर बयान दिया था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एकतरफा मीडिया ने अशोक गहलोत पर निशाना साधा! सचिन पायलट को प्रियंका गांधी से भी बड़ा नेता करार दिया?

राहुल गांधी ने ऐतिहासिक लाल चौक पर फहराया तिरंगा झंडा, प्रियंका गांधी भी रही मौजूद

प्रियंका गांधी की बेंगलुरु में ना नायकी रैल, कहा- राज्य में सत्ता में आने पर परिवार की महिला मुखिया को 2000 रुपए महीना देंगे

पल-पल इंडिया ने कहा था- प्रियंका गांधी की कामयाबी की कहानी 2022 से ही शुरू हो जाएगी, हिमाचल से शुरू हुआ सफल सियासी सफर!

खंडवा: रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रेहान के साथ पहली बार ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं प्रियंका गांधी

एमपी: प्रियंका गांधी वाड्रा सहपरिवार इंदौर पहुंची, एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, भारत जोड़ो यात्रा में होंगी शामिल

Leave a Reply