बिहार के सासाराम में बम ब्लास्ट में छह लोग घायल, नालंदा में गोली लगने से एक की मौत

बिहार के सासाराम में बम ब्लास्ट में छह लोग घायल, नालंदा में गोली लगने से एक की मौत

प्रेषित समय :09:27:21 AM / Sun, Apr 2nd, 2023

पटना. बिहार के सासाराम और नालंदा में रामनवमी के दिन से शुरू हुई हिंसा अब तक जारी है. बताया जा रहा है कि उपद्रवी अलग-अलग इलाके में पत्थरबाजी और हुड़दंग कर रहे हैं. इसी बीच सासाराम के सहजुमा मोहल्ले में शनिवार रात को बम ब्लास्ट हो गया, जिसमें 6 लोगो घायल हो गए. वहीं नालंदा के बिहारशरीफ में दो समुदाय के बीच हिंसक झड़प के बाद फायरिंग की घटना सामने आई, जिसमें एक युवक और दो पुलिसकर्मियों को गोली लगी है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट में नालंदा में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत की बात कही जा रही है.

वहीं सासाराम बम ब्लास्ट को लेकर बताया जा रहा है कि शेरगंज इलाके के सहजुमा मोहल्ला में बम बनाया जा रहा था. इसी दौरान वहां बम फट गया जिससे 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए. सिविल सर्जन केएम तिवारी ने बताया कि घायलों में से 4 लोगों की स्थिति काफी गंभीर है. सभी घायलों को को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया है. डॉक्टर के अनुसार बम ब्लास्ट में घायल एक व्यक्ति का हाथ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. जिसके बाद सभी का सासाराम में प्राथमिक उपचार कर उन्हें बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया है.

बम ब्लास्ट की घटना के बाद ही से मौके पर जिले के डीएम धर्मेंद्र कुमार और एसपी विनय तिवारी कैंप कर रहे हैं. इलाके में भारी पुलिस बल बुलाया गया है. हालांकि प्रशासन टीम की निगरानी के बाद भी सासाराम के कुछ इलाकों में उपद्रव जारी है. बताया जा रहा है कि सहजुमा मोहल्ला शेरगंज के घर में बम बनाया जा रहा है. जहां ब्लास्ट हुआ वहां एक मस्जिद भी थी. डीएम धर्मेंद्र कुमार ने मीडिया को बताया कि किसी ने बम ब्लास्ट जानबूझकर नहीं किया है, कहीं पर बम बनाकर रखा गया था, वही बम फट गया है. घटनास्थल के पास एक स्कूटी बरामद की गयी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सासाराम में हिंसा के बाद लागू धारा 144 को देखत हुए गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा रद्द

दो पक्षों में तनाव के बाद बिहार के सासाराम और नालंदा में इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू

बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, परीक्षा में कुल 81.04% छात्र हुए पास

बिहार : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने पिता, नवरात्रि पर कन्या ने लिया जन्म, राजद कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

पिता बने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पत्नी राजश्री ने दिया बेटी को जन्म

Leave a Reply