बिहार : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने पिता, नवरात्रि पर कन्या ने लिया जन्म, राजद कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

बिहार : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने पिता, नवरात्रि पर कन्या ने लिया जन्म, राजद कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

प्रेषित समय :17:03:46 PM / Mon, Mar 27th, 2023

पटना. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पुत्री होने पर लालू परिवार समेत राजद कार्यकर्ताओं में भी खुशी की लहर दौड़ गई. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर विधानसभा क्षेत्र में लोगों में बेतहाशा ख़ुशी देखी गई. बिंदूपुर प्रखंड के सैदपुर गणेश में युवा राजद नेता निर्दोष यादव ने लालू प्रसाद यादव की परिवार में नन्ही सी परी की आगमन होने के बाद मिठाईयां बांटी.

कई जगहों पर आयोजित किए गए कार्यक्रम

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पुत्री जन्म लेने के बाद सोमवार को उनके निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर में महिलाओं के द्वारा गीत गाए जा रहे हैं. बड़ी संख्या में महिलाओं ने लालू परिवार के घर नए मेहमान के आगमन पर जगह-जगह सोहर गीत गाए. इसके साथ ही तेजस्वी यादव की पुत्री की लंबी उम्र की कामना की जा रही हैं तो कहीं पूजा अर्चना की जा रही हैं. एक तरफ जहां लालू परिवार कानूनी संकट के ग्रस्त है इसी बीच लालू परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है. जिसको लेकर कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए.

राजद नेता ने बीजेपी पर साधा निशाना

इस सम्बंध में युवा राजद नेता निर्दोष यादव ने कहा कि चैत्र नवरात्रि में लालू प्रसाद यादव दादा जी बने हंै. यह बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के लिए बड़ी सौभाग्य की बात है कि नवरात्र में छठ व्रत के दिन सुबह में मां दुर्गा रूपी नन्हीं परी के रूप में आगमन लालू परिवार में हुआ हैं यह शुभ संकेत है कि बिहार ही नहीं बल्कि पूरे भारत से राक्षस रूपी भाजपाई दैतदूतों का नाश हो जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में लगा करंट का झटका: महंगी हुई बिजली, 24.1% की बढ़ोतरी, फिक्स्ड शुल्क में इजाफा

भारतीय जनता पार्टी ने सम्राट चौधरी को बनाया बिहार का प्रदेश अध्यक्ष

बिहार के सीएम नीतिश को गुजरात से मिली धमकी, दोनों राज्यों की पुलिस अलर्ट, सुरक्षा कड़ी

Leave a Reply