अयोध्या के ऋषि सिंह ने जीती इंडियन आइडल-13 की ट्रॉफी, देबोस्मिता रॉय रहीं फर्स्ट रनर अप

अयोध्या के ऋषि सिंह ने जीती इंडियन आइडल-13 की ट्रॉफी, देबोस्मिता रॉय रहीं फर्स्ट रनर अप

प्रेषित समय :12:36:24 PM / Mon, Apr 3rd, 2023

मुंबई. उत्तर प्रदेश के ऋषि सिंह इंडियन आइडल 13 के विजेता घोषित किए गए. शो के फिनाले में कोलकाता से बिदिप्ता चक्रवर्ती, सोनाक्षी कार और देबोस्मिता रॉय, जम्मू-कश्मीर से चिराग कोतवाल और वड़ोदरा से शिवम सिंह थे. जबकि विजेता ऋषि उत्तर प्रदेश के अयोध्या से आते हैं. देबोस्मिता रॉय शो की फर्स्ट रनर अप रहीं. सेकंड रनरअप चिराग कोतवाल रहे. फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी.

ऋषि सिंह ने इंडियन आइडल 13 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए कैश और एक चमचमाती कार जीती. यह मारुति सुजुकी ब्रेजा जेडएक्सआई है. दिल्ली में इसके टॉप मॉडल की कीमत करीब 12.60-12.80 लाख रुपए है. ऋषि के जीतने पर चैनल ने विजेता की घोषणा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी की और ऋषि सिंह की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सब पर चलाके अपना जादू, रॉकिंग ऋषि ने जीता सिर्फ हमारा दिल ही नहीं बल्की इंडियन आइडल की ये ट्रॉफी भी. इंडियन आइडल सीजन 13 का एक योग्य प्रतियोगी. बधाई हो, ऋषि!

वहीं ऋषि सिंह ने इंडियन आइडल 13 की ट्रॉफी जीतने पर खुशी जताई. उन्होंने कहा कि मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने इंडियन आइडल 13 की ट्रॉफी जीती है. यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा पल था. इस सीजन के विजेता तौर जब मेरे नाम की घोषणा की गई तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. ऋषि सिंह ने आगे कहा कि मैं चैनल, जजों और इंडियन आइडल की पूरी टीम का आभारी हूं कि उन्होंने हमें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए इतना शानदार मंच दिया. मैं अपने सभी फैंस और ऑडियंस का भी आभार व्यक्त करना चाहूंगा जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है और इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के लिए मुझे वोट दिया है. मेरे सपने को हकीकत में बदलने के लिए धन्यवाद.

ऋषि सिंह के अलावा पहली रनरअप देबोस्मिता रॉय और दूसरे रनरअप चिराग कोतवाल को एक-एक ट्रॉफी और 5 लाख रुपये का चेक मिला. तीसरे और चौथे रनरअपर बिदिप्ता चक्रवर्ती और शिवम सिंह को 3-3 लाख रुपये का चेक दिया गया. सभी 6 फाइनलिस्ट को 1 लाख रुपये का चेक और गिफ्ट हैम्पर भी दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का स्वैग: रिवीलिंग ड्रेस में फोटोज देख फैंस के उड़े होश

दिशा पटानी की लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस हुए हैरान, कहा- ये क्या हाल हो गया है?

शाहरुख का जन्मदिन: मन्नत के बाहर सजी रौनक, देर रात फैंस ने मनाया जश्न

पंजाबी सिंगर निर्वैर का आस्ट्रेलिया में सड़क दुर्घटना में हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस

मलाइका अरोड़ा का पिंक शर्ट में गॉर्जियस लुक देख फैंस की थमीं सांसें

Leave a Reply