Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे दोनों कोरोना पॉजिटिव, उदयपुर में एक साथ दो मौतें

Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे दोनों कोरोना पॉजिटिव, उदयपुर में एक साथ दो मौतें

प्रेषित समय :18:27:18 PM / Tue, Apr 4th, 2023

जयपुर. राजस्थान में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है. आज कोरोना के और नए मरीज आए हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया माध्यम के जरिए इसकी जानकारी दी है. अब सबसे बड़ी बात यह है कि पिछले 3 से 4 दिन के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दर्जन अफसरों के संपर्क में आने के साथ ही कई बड़े नेताओं के संपर्क में भी आए हैं. उन्होंने जनसभाओं तक को संबोधित किया है.

राजस्थान में तेजी से बढ़ रहा कोरोना

सीएम गहलोत ने लिखा है कि कुछ दिन से कोरोना वायरस के मरीज बढ़ रहे हैं. मैं खुद भी संक्रमित महसूस कर रहा हूं . जांच कराने पर पॉजिटिव आया हूं. कुछ दिन घर पर रहकर ही काम करूंगा. हालांकि उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की, लेकिन कल रात 3.00 बजे तक वे राजस्थान के आईएएस अफसरों के साथ ही निजी अस्पतालों के डॉक्टरों के साथ भी बैठक कर रहे थे. इस दौरान 40 से ज्यादा अफसर और डॉक्टर उनके साथ मौजूद थे .

बीजेपी के कई नेता भी हुई कोरोना पॉजिटिव

उधर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी कोरोना पॉजिटिव आई है. उन्होंने भी सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि कोरोना के लक्षणों के बाद जब जांच कराई गई तो पॉजिटिव परिणाम आए हैं. कुछ दिन क्वारंटाइन रहना होगा. उल्लेखनीय है कि वसुंधरा राजे 2 अप्रैल यानी रविवार को जयपुर में स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आई थी. इस दौरान पार्टी की बड़ी मीटिंग थी. जिसमें दिल्ली से शामिल होने प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी थे. विधायक दल की इस बैठक में राजेंद्र राठौड़ को नेता प्रतिपक्ष और सतीश पूनिया को उपनेता प्रतिपक्ष चुना गया था. इस दौरान बहुत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय में मौजूद रहे. अब उनमें से कई पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भी संपर्क में रहे थे .

उदयपुर में फूटा कोरोना बम-दो लोगों की मौत

उल्लेखनीय है कि इससे पहले शनिवार को उदयपुर शहर में एक साथ दो लोगों की मौत हुई थी. 60 वर्षीय बुजुर्ग के अलावा 35 वर्षीय किसान ने भी दम तोड़ दिया था. दोनों ने कोरोना वायरस के टीके भी लगवाए थे. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी पहले कोरोनावायरस पॉजिटिव आ चुकी है, वे लोग फिर से इसकी चपेट में है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: कांग्रेस ने तैयार किया नया फार्मूला, जिनका काम ठीक नहीं कटेंगे उनके टिकट

राजस्थान में राइट टू हेल्थ बिल वापस लेने की मांग पर अड़े निजी डॉक्टर्स, सरकार अपने रुख पर कायम

राजस्थान से लेकर अरुणाचल तक महसूस हुए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

#चौथी_बार_अशोक_सरकार ! तो.... चुनाव राजस्थान का गौरव बनाम गुजरात का गौरव हो जाएगा?

राजस्थान में भड़काऊ बयान देने के आरोप में धीरेंद्र शास्त्री और देवकीनंदन ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज

Leave a Reply