पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक बार फिर हिंसा, लोकल ट्रेन सेवाएं हुईं ठप

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक बार फिर हिंसा, लोकल ट्रेन सेवाएं हुईं ठप

प्रेषित समय :10:00:42 AM / Tue, Apr 4th, 2023

हुगली. पश्चिम बंगाल के कई जिलों में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में हुगली जिले में सोमवार शाम को एक बार फिर पथराव की घटना की जानकारी मिली. इसके बाद रेलवे ने रिशरा रेलवे स्टेशन से चलने वालीं और आने वालीं सभी स्थानीय और मेल एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं को निलंबित करने का फैसला किया है. ईस्टर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मिरोन के मुताबिक, रिशरा रेलवे स्टेशन पर पथराव की घटना हुई. उन्होंने कहा, “आम लोगों की सुरक्षा के लिए हावड़ा-बर्धमान मेन लाइन पर सभी लोकल और मेल एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है.”

हुगली जिले के रिशरा जिले में एक बार फिर हिंसा भड़क गई है. इसके चलते हावड़ा-बर्दवान मेन लाइन पर ट्रेनें रुकी हुई हैं. पथराव की खबर सामने आने के बाद मेन लाइन पर ट्रेनें रोक दी गई हैं. भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं. रिशरा के सुभाषनगर हाउसिंग सोसायटी में हिंसा की खबर सामने आई है. लोकल ट्रेन के साथ ही बाघ एक्सप्रेस भी रुकी हुई है.

सूत्रों के मुताबिक, किसी भी अप्रिय घटना या हिंसा को रोकने के लिए इलाके में पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) को तैनात किया गया है. रविवार को हुगली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शोभा यात्रा के दौरान हुई झड़पों के एक दिन बाद पत्थरबाजी की यह घटना सामने आई है. राज्य सरकार ने बाद में निषेधाज्ञा जारी की और जिले भर में इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया. वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार शाम पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार से बात कर हुगली व हावड़ा जिलों में हुई हिंसा की जानकारी ली.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल : दुर्गापुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की घर में मिली लाश, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी

युवक ने बंगाल के विधायक से पूछा मुस्लिमों के लिए क्या किया, जड़ दिया थप्पड़, फिर यह हुआ

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला: ईडी ने टीएमसी नेता शांतनु बनर्जी को किया गिरफ्तार

उपचुनावों के परिणाम: 6 में से 3 सीट कांग्रेस जीती, 28 साल बाद भाजपा महाराष्ट्र की कस्बापेठ सीट हारी; बंगाल में कांग्रेस का खाता खुला

Leave a Reply