युवक ने बंगाल के विधायक से पूछा मुस्लिमों के लिए क्या किया, जड़ दिया थप्पड़, फिर यह हुआ

युवक ने बंगाल के विधायक से पूछा मुस्लिमों के लिए क्या किया, जड़ दिया थप्पड़, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :20:08:42 PM / Sat, Mar 18th, 2023

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक युवक ने एआईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को सरेआम मंच पर थप्पड़ जड़ दिया. यह देख लोग हक्के-बक्के रह गए. इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है. नौशाद अहमद ने इस कांड के पीछे तृणमूल कांग्रेस पार्टी की हाथ होना बताया है. विधायक भूख हड़ताल पर बैठे सरकारी कर्मियों के बीच पहुंचे थे, तभी उनके साथ ये घटना हुई.

दरअसल, कोलकाता के शहीद मीनार पार्क स्थित संग्रामी संयुक्त मोर्चा के बैनर तले डीए की मांग को लेकर सरकारी कर्मचारी भूख हड़ताल पर हैं. शनिवार को विधायक नौशाद सिद्दीकी उनके बीच पहुंचे. वे कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे. तभी भीड़ में से एक युवक उठा. वह मंच पर पहुंचा और विधायक के सामने खड़ा हो गया. उसने अपने पेट में बंधी पट्टी को दिखाते हुए पूछा कि अल्पसंख्यकों (मुस्लिमों) के लिए क्या कर रहे हो?

लोग पकडऩे के लिए लपके

विधायक नौशाद ने अभी जवाब भी नहीं दिया था कि उस युवक ने उन पर हाथ छोड़ दिया. यह देख मंच पर मौजूद कुछ लोग युवक को पकडऩे के लिये लपके. लेकिन नौशाद ने कहा कि उसे अकेला छोड़ दो. यह नाटक है. उसे फंसाने की साजिश है. उन्होंने यह भी कहा कि डीए कार्यकर्ताओं के मंच पर टीएमसी कार्यकर्ताओं को भेजने की साजिश रची जा रही है.

मंच पर मिला था धमकी भरा पोस्टर

बता दें कि लंबे समय से सरकारी कर्मचारी डीए की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. एक दिन धरना मंच पर एक पोस्टर मिला था. जिस पोस्टर में यह लिखा था कि धरना मंच पर बम से हमला कर उड़ा देंगे. आंदोलनकारियों ने थाने में शिकायत भी की थी. जिसके बाद अब विधायक के ऊपर थप्पड़ मारने की घटना सामने आई है, जो पुलिस सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोलकाता मेें हिंदू महासभा के पंडाल में महिषासुर के रूप में महात्मा गांधी की प्रतिमा, बढ़ा विवाद तो मूर्ति हटाई

कोलकाता: विदेशी महिला ने प्राइवेट पार्ट में छिपा रखा था 2 KG सोना

कोलकाता: गेमिंग एप मामले में ईडी की कार्रवाई, बिस्तर के नीचे 12 करोड़ के नोटों के बंडल

रेलवे ने 16 सितम्बर तक कैंसिल की कोलकाता, सियालदाह एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनें

कोलकाता से जबलपुर के लिए उड़े स्पाइसजेट के विमान की जयपुर में कराई गई इमरजेंसी लैडिंग

Leave a Reply