कर्नाटक में आफत की बारिश, अब तक चार लोगों की मौत, कई पशुओं ने भी गंवाई जान

कर्नाटक में आफत की बारिश, अब तक चार लोगों की मौत, कई पशुओं ने भी गंवाई जान

प्रेषित समय :15:51:18 PM / Sat, Apr 8th, 2023

बेंगलुरु. भारत के कई राज्यों में हो रही बारिश के कारण जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. किसानों की बड़े पैमाने पर फसलें बर्बाद हो गई हैं. वहीं बारिश से कई पशुओं की मौत भी हो गई है. कर्नाटक में हो रही बारिश ने आफत मचाई हुई है. कर्नाटक में बारिश से संबंधित घटनाओं में चार लोगों और सैकड़ों पशुओं की मौत हो गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

बारिश से अब तक 4 की मौत

पुलिस के मुताबिक गडग जिले के एक गांव में शुक्रवार को बिजली गिरने से दो चरवाहों की मौत हो गई. तो वहीं, राज्य के बागलकोट के बदामी तालुक के एक गांव में घर की छत गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गई. इसके अलावा, कोप्पल, कलबुर्गी और बीदर में कई मवेशियों की मौत हुई है. कर्नाटक में बारिश से आम जन-जीवन को बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है. वहीं, बड़े पैमाने पर किसानों की फसलों को भी नुकसान पहुंचा है.

अगले 24 घंटे में हो सकती है बारिश

भारतीय मौसम विभाग पहले ही कर्नाटक के मौसम का पूर्वानुमान जारी कर दिया है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे के दौरान कर्नाटक के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना है वही अगले 4 दिनों के दौरान केरल और तमिलनाडु में भी हल्की मध्यम बारिश होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है. मौसम विभाग ने अगले 2 दिनों के दौरान उड़ीसा में गरज बिजली तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश होने की संभावना जताई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रियंका गांधी की बेंगलुरु में ना नायकी रैल, कहा- राज्य में सत्ता में आने पर परिवार की महिला मुखिया को 2000 रुपए महीना देंगे

एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा बेंगलुरु से गिरफ्तार

PM Modi के भाई की कार का बेंगलुरु के पास एक्सीडेंट, पूरा परिवार घायल

Leave a Reply