पंजाब के संगरूर में साथ में बैठकर 3 मजदूरों ने पी शराब, घर आकर सो गए, सुबह मृत मिले

पंजाब के संगरूर में साथ में बैठकर 3 मजदूरों ने पी शराब, घर आकर सो गए, सुबह मृत मिले

प्रेषित समय :15:18:42 PM / Sat, Apr 8th, 2023

लुधियाना. पंजाब के संगरूर में तीन मजदूरों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई. तीनों मजदूर गांव नमोल के रहने वाले है. रात को तीनों ने इकट्ठे एक ही जगह शराब पी. देर रात शराब पीकर वह घर पर सो गए. सुबह जब वह उठे नहीं तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें जगाने की कोशिश की. बाद में उन्हें यह पता चला कि उनकी मौत हो गई है तो चीख पुकार मच गई.
मरने वाली की पहचान गुरमेल सिंह, गुरतेज सिंह और चमकौर सिंह के रूप में हुई है. चमकौर सिंह की पत्नी का कहना है कि उसका पति रोजाना की तरह शराब पीकर आता था और सो जाता था. शनिवार सुबह जब देर तक नहीं उठा. उसने चादर उठाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं, चमकौर सिंह की पत्नी ने बताया कि उसके घर में कमाने वाला अकेला वही था.

लंबे समय से बिक रही जहरीली शराब

गांव वालों का कहना है कि गांव में काफी समय से नकली शराब का काम चल रहा है और इन मजदूरों की मौत भी उसी नकली शराब की वजह से हुई है. प्रशासन पर आरोप लगाते हुए लोगों ने कहा कि न तो प्रशासन नशे को लेकर सतर्क है और न ही नकली शराब बेचने वालों पर कोई शिकंजा कसा जा रहा है. लोगों ने प्रशासन को चेतावनी भी दी है कि अगर नकली शराब वालों पर कार्रवाई नहीं की गई तो पूरे गांव की तरफ से इस मामले को लेकर संघर्ष भी किया जा सकता है.

आरोपियों पर कार्रवाई होगी

थाना चीमा के एसएचओ लखबीर सिंह ने बताया कि सुबह नमोल गांव के सरपंच का फोन आया था जिसने बताया कि उनके गांव में 3 मजदूरों की मौत हो चुकी है. जब मौके पर जाकर देखा तो तीनों मजदूर गुरमेल सिंह गुरतेज सिंह और चमकौर सिंह घर में मृत पाए गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कानून के मुताबिक जो भी व्यक्ति इस में आरोपी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब : एसजीपीसी ने NCERT किताब में आनंदपुर साहिब के मते को गलत अर्थों में पेश करने का लगाया आरोप, हटाने की रखी मांग

आईपीएल: पंजाब ने दर्ज की दूसरी जीत, रोमांचक मुकाबले में राजस्थान को 5 रन से हराया

IPL2023: प्रभसिमरन की तूफानी बैटिंग, धवन ने खेली कप्तानी पारी, पंजाब ने राजस्थान को दिया 198 रनों का टारगेट

Leave a Reply