माफिया अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज लेकर यूपी पुलिस रवाना, डॉन बोला- इनकी नीयत सही नहीं

माफिया अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज लेकर यूपी पुलिस रवाना, डॉन बोला- इनकी नीयत सही नहीं

प्रेषित समय :16:24:40 PM / Tue, Apr 11th, 2023

अहमदाबाद/प्रयागराज. उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम एक बार फिर अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज ले जा रही है. करीब 40 पुलिस अधिकारियों और जवानों की तमाम कार्यवाही पूरी करने के बाद अतीक को लेकर रवाना हुई. अतीक अहमद उत्तर प्रदेश के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी है. जेल से बाहर निकलने पर अतीक अहमद ने अपनी जान को खतरा बताया. उसका कहा कि ये (यूपी पुलिस) मुझे मारना चाहते हैं. इनकी नीयत ठीक नहीं है.

कड़ी सुरक्षा, जताई जा रही एनकाउंटर की आशंका

इससे पहले यूपी पुलिस की एक टीम दो बैन लेकर साबरमती जेल पहुंची है. टीम के पास कोर्ट का वारंट है. मर्डर के केस में उसे कोर्ट में पेश किया जाना है. कहा जा रहा है कि कागजी कार्यवाही पूरी होने के बाद टीम अतीक को लेकर रवाना होगी. गुजरात से राजस्थान और मध्य प्रदेश होते हुए टीम यूपी पहुंचेगी. जैसे ही खबर आई कि अतीक को एक बार फिर गुजरात से यूपी ले जाया जा रहा है, तो उसके एनकाउंटर की आशंका जताई जाने लगी. पिछली बार जब अतीक को प्रयागराज ले जाया गया था, तब उसकी बहन पूरे समय काफिले की साथ चली, लेकिन इस बार तो बहन खुद भी इस केस में फंस चुकी है.

अतीक के परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं देगी बसपा

इससे पहले सोमवार को अतीक अहमद और उसके परिवार को मायावती ने सियासी झटका दिया. मायावती ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी या परिवार के अन्य किसी सदस्य को मेयर पद के लिए प्रयागराज से टिकट दिए जाने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. अतीक की पत्नी को पार्टी में रखने या न रखने पर भी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद जो भी तथ्य उभरकर सामने आएंगे, उसको देखते हुए जल्द फैसला किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में गहराया बिजली संकट, बेनतीजा रही सरकार-कर्मचारियों की वार्ता, जनता सड़कों पर

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

Leave a Reply