अमित शाह का बड़ा दावा: लोकसभा चुनाव 2024 में 300 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी जी तीसरी बार बनेंगे पीएम

अमित शाह का बड़ा दावा: लोकसभा चुनाव 2024 में 300 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी जी तीसरी बार बनेंगे पीएम

प्रेषित समय :17:17:02 PM / Tue, Apr 11th, 2023

गुवाहाटी. अगले साल देश में लोकसभा चुनाव होने वाले है. गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा दावा करते हुए कहाकि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को पूर्वोत्तर के दो दिवसीय दौरे पर असम के डिब्रूगढ़ पहुंचे हुए हैं. यहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया.

भाजपा डिब्रूगढ़ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का शानदार प्रदर्शन होगा. असम की 14 में से 12 सीटें भाजपा जीतेगी. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि देश भर में भाजपा 300 से ज्यादा सीटों पर विजयी होगी और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे.

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

रैली को संबोधित करते हुए, भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा, पूर्वोत्तर को कभी कांग्रेस का गढ़ माना जाता था लेकिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बावजूद क्षेत्र के तीन राज्यों के हालिया विधानसभा चुनाव में पार्टी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही.

उन्होंने कहा कि मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव हुए. भाजपा ने त्रिपुरा में सरकार बनाई, और अन्य दो राज्यों में गठबंधन सहयोगी के रूप में सत्ता में आई. राहुल गांधी के यूनाइटेड किंगडम की यात्रा के दौरान की गई विवादास्पद टिप्पणी पर शाह ने निशाना साधा. उन्होंने कहा, उन्होंने (राहुल गांधी) विदेशी धरती से भारत का अपमान किया. अगर वह इसी करते रहे, तो न केवल पूर्वोत्तर बल्कि पूरे देश से कांग्रेस का सफाया हो जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सासाराम में हिंसा के बाद लागू धारा 144 को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा रद्द

गृहमंत्री अमित शाह का दावा: UPA शासन में पीएम मोदी को फंसाने के लिए CBI ने बनाया था दबाव

CG News: घोर नक्सल प्रभावित पोटकपल्ली कैंप पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, जवानों से ली जानकारी

अमित शाह ने संसद में गतिरोध दूर करने सुझाया फॉर्मूला: दो कदम तुम चलो, दो कदम हम चलेंगे

अडानी-हिंडनबर्ग मामले में बोले अमित शाह- कुछ गलत हुआ है तो किसी को बख्शा नहीं जाना चाहिए

अमित शाह का कांग्रेस पर तंज: कहा- नॉर्थ ईस्ट में ऐसे हारे कि दूरबीन से भी दिखाई नहीं दे रहे

Leave a Reply