अडानी-हिंडनबर्ग मामले में बोले अमित शाह- कुछ गलत हुआ है तो किसी को बख्शा नहीं जाना चाहिए

अडानी-हिंडनबर्ग मामले में बोले अमित शाह- कुछ गलत हुआ है तो किसी को बख्शा नहीं जाना चाहिए

प्रेषित समय :11:27:28 AM / Sat, Mar 18th, 2023

दिल्ली. अडानी-हिंडनबर्ग मामले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति बनाने की विपक्ष की मांग पर अमित शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से पहले ही इस मामले का संज्ञान लिया जा चुका है और कोर्ट ने एक जांच समिति का गठन भी किया है. उन्होंने कहा कि गर कुछ गलत हुआ है तो किसी को बख्शा नहीं जाना चाहिए. एक कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सरकार को इस विवाद पर कोई भ्रम नहीं है. सुप्रीम कोर्ट ने अडानी-हिंडनबर्ग मामले की जांच के लिए एक जांच समिति का गठन किया है. अब लोगों को न्यायिक प्रक्रिया पर भरोसा करना चाहिए. 

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अगर किसी के पास इस मामले से जुड़े सबूत हैं तो उसे सुप्रीम कोटज़् की कमेटी के सामने पेश करना चाहिए. अमित शाह ने आगे कहा कि अगर कुछ गलत हुआ है तो किसी को नहीं बख्शा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड पहले ही सुप्रीम कोर्ट को बता चुका है कि वह इस मामले की जांच कर रहा है.

वहीं कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन साल 2024 में भी सरकार बनाएगा और नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के आने के बाद तीन अहम मुद्दों जम्मू कश्मीर, पूर्वोत्तर और नक्सली समस्या को मोटे तौर पर सुलझा लिया गया है.

अमित शाह ने 2024 लोकसभा चुनावों को लेकर कहा कि जनता तय करेगी कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा. मैंने देश के सभी हिस्सों का दौरा किया और महसूस किया है कि बीजेपी ही देश में अगली सरकार बनाएगी और मोदी लगातार तीसरी बार पीएम बनेंगे. उन्होंने कहा कि 1970 के बाद पहली बार होगा, जब किसी पीएम को लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए चुना जाएगा. हमें 303 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Satna: कोल जनजाति महाकुंभ में पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, जब भी मां शारदा की धरती पर आया नई उर्जा लेकर गया हूं..!

गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी घोषणा: आईपीसी एवं सीआरपीसी एक्ट में संशोधन करेगी सरकार

हमारी नीतियों की सफलता ये बताती है कि हमारे प्रयास ठीक दिशा में हैं: अमित शाह

Gujrat: अमित शाह ने परिवार के साथ अहमदाबाद में काइट फेस्टिवल में की पतंगबाजी, जमकर लड़ाए पेंच

Jharkhand: अमित शाह ने कहा-आदिवासी लड़कियों से जबरन शादी कर उनकी जमीन कब्जा कर रहे घुसपैठिए

Leave a Reply