गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद का झांसी में एनकाउंटर, शूटर गुलाम भी मारा गया

गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद का झांसी में एनकाउंटर, शूटर गुलाम भी मारा गया

प्रेषित समय :16:15:24 PM / Thu, Apr 13th, 2023

पलपल संवाददाता, प्रयागराज/झांसी. उमेश पाल हत्याकांड में के आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद व शूटर गुलाम मोहम्मद को उत्तरप्रदेश की एसटीएफ ने परीछा डेम बड़ागांव में एनकाउंटर कर मार गिराया. असद व गुलाम मोहम्मद पर पांच-पांच लाख रुपए का ईनाम घोषित रहा, जिनकी यूपी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी. दोनों की तलाशी ली गई तो कई विदेशी हथियार भी मिले है.

बताया गया है कि उमेश पाल की हत्या के बाद से दोनों आरोप फरार चल रहे थे. जिन्हे एसटीएफ की टीम लगातार तलाश कर रही थी. दोनों की लोकेशन झांसी में मिलने पर मार गिराया. एनकाउंटर की  कार्रवाई  डीएसपी नवेंदु व डीएसपी विमल के नेतृत्व में हुई है. एसटीएफ डीआईजी अनंत देव तिवारी ने कहा कि असद मकसूद को हमारी टीम ने मार गिराया है. इनके पास से पिस्टल, रिवाल्वर व विदेशी हथियार बरामद हुए हैं. एनकाउंटर के बाद उमेश पाल की मां बोलीं मेरे बेटे को सरेआम गोली मार दी. आज की कार्रवाई से हम लोगों को थोड़ी सी शांति मिली है. मेरे बेटे के हत्यारे मारे गए. ये जो 2 एनकाउंटर हुए हैं. उन्हें पाप की सजा मिली, देर है अंधेर नहीं है.

बेटे का नाम आने से नाराज थी अतीक की पत्नी-
गौरतलब है कि उमेश पाल मर्डर में असद का नाम व सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद शाइस्ता ने अतीक अहमद से नाराजगी जाहिर की थी. यहां तक कहा था कि असद अभी बच्चा है, उसे मामले में नहीं लाना चाहिए था. यह सुनने के बाद गैंगस्टर अतीक अहमद आक्रोशित हो गया था. फोन पर डांटकर पत्नी शाइस्ता परवीन से कहा था असद शेर का बच्चा है, उसने शेरों वाला काम किया है. आज उसकी वजह से ही मैं 18 साल बाद चैन की नींद सोया हूं. उमेश के चलते मेरी नींद हराम हो गई थी. अब तुम बेवजह बात करके मेरा मूड न खराब करो. सब मैनेज हो जाएगा.

उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस कर चुकी है 4 एनकाउंटर-
प्रयागराज में हुए 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस अब तक 4 एनकाउंटर कर चुकी है. पहला एनकाउंटर प्रयागराज में ही 27 फरवरी को अरबाज का हुआथा. अरबाज उस क्रेटा कार को चला रहा था जिसमें बैठकर बदमाश उमेश पाल के घर तक पहुंचे थे. इसमें असद भी था. दूसरा एनकाउंटर 6 मार्च को हुआ था. इसमें उमेश पर पहली गोली चलाने वाले विजय चौधरी उर्फ उस्मान को मुठभेड़ में मार गिराया था. अतीक के परिवार की मदद करने वाले 3 आरोपियों व खासलोगों के घर बुलडोजर चला था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UP News: झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, 4 की मौत

जबलपुर निवासी बनकर झांसी पहुंचा फर्जी CBI आफिसर, मुस्लिम नाम रखकर करता रहा ठगी, नमाज न पढऩे पर खुला राज, पकड़ा गया

Rail News: झांसी में पटरी से उतरी मालगाड़ी, रेल यातायात बाधित, केरला एक्सप्रेस समेत पांच ट्रेनों के मार्ग बदले

झांसी की बबीना फायरिंग रेंज में अभ्यास के दौरान टैंक का बैरल फटने से सेना के दो जवान शहीद

झांसी-कानपुर के बीच एनआई वर्क से 39 ट्रेन रद्द व डायवर्ट, जबलपुर-लखनऊ चित्रकूट इन तारीखों में रहेगी निरस्त

Leave a Reply