Mumbai: पुलिसवाले को बोनट पर टांग कार दौड़ता रहा शख्स, 20 किमी तक घसीटता ले गया

Mumbai: पुलिसवाले को बोनट पर टांग कार दौड़ता रहा शख्स, 20 किमी तक घसीटता ले गया

प्रेषित समय :15:59:12 PM / Sun, Apr 16th, 2023

मुंबई. महाराष्ट्र की माया नगरी मुंबई से गुंडागर्दी की हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां एक कार चालक सरेआम ट्रैफिक पुलिस वाले को कार के बोनट पर डालकर करीब 20 किलोमीटर तक घसीटता ले गया. वह चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन उसने गाड़ी रोकने की बजाए उसकी स्पीड और तेज कर दी. गनीमत रही कि इस घटना में कांस्टेबल की जान नहीं गई. ना ही कोई गंभीर चोट आई है.

दरअसल, यह घटना शनिवार की बताई जा रही है. जहां पुलिस कांस्टेबल नवी मुंबई के सिद्धेश्वर माली सिग्नल पर ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान आरोपी युवक आदित्य बेमडे कार चलाते हुए आया और सिग्नल तोडऩे लगा, तभी वहां पर तैनात पुलिसकर्मी ने उसे रोकना चाहा, लेकिन उसने रुकने की जगह कांस्टेबल को टक्कर मार दी. जिससे सिपाही कार के बोनट पर जा गिरा.

पुलिस वाले को 20 मिनट तक बोनट पर घुमाते रहा

आरोपी ने पुलिसवाले को बोनट पर गिराने के बाद भी कार नहीं रोकी. वह चिल्लाता रहा, लेकिन उस कोई असर नहीं पड़ा. इतना ही नहीं कांस्टेबल को वह बोनट पर टांगते हुए करीब 20 से 25 मिनट आसपास घुमाता रहा. आसपास के लोग और अन्य पुलिस वालों को रोकने बाद भी वह आगे बढ़ गया. लेकिन उसकी यह शर्मनाक घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

आरोपी पर हत्या का प्रयास और नारकोटिक्स का मामला दर्ज

इस चौंकाने वाली घटना के बाद संबंधित पुलिस एक्शन में आई और एक टीम को मौके पर भेजा गया. मामले की जानकारी देते हुए वाशी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर शशिकांत चांदेकर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उसकी मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार वह नशे में धुत था और साथ में गांजे का सेवन भी कर रहा था. आरोपी ड्राइवर के ऊपर हत्या का प्रयास और नारकोटिक्स की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: भीषण सड़क हादसा, 200 फीट खाई में गिरी बस, 10 यात्रियों की मौत; 25 से ज्यादा घायल

महाराष्ट्र के अकोला में टिन शेड पर गिरा पेड़, 7 लोगों की मौत, 36 से घायल, बचाव व राहत कार्य जारी

महाराष्ट्र में चंद्रपुर में मधुमक्खियों ने टूरिस्टों पर किया हमला, 2 की मौत और 5 घायल

महाराष्ट्र के CM शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस कैबिनेट के साथ पहुंचे अयोध्या, हुआ भव्य स्वागत

महाराष्ट्र नेता प्रतिपक्ष अजित पवार ने कहा- ईवीएम से छेड़छाड़ संभव नहीं, चुनाव हारने वाले लगाते हैं आरोप

Leave a Reply