MP News: बालाघाट में पेड़ से टकराई कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, चार घायल

MP News: बालाघाट में पेड़ से टकराई कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, चार घायल

प्रेषित समय :15:43:18 PM / Sun, Apr 16th, 2023

बालाघाट. एमपी के बालाघाट जिले के रजेगांव चौकी अंतर्गत नेवरगांवकला घिसर्री पुल के पास आज रविवार 16 अप्रैल की सुबह एक भीषण हादसा हो गया. हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. इनमें एक घायल की हालत गंभीर बताई गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के ब्रह्मपुरी में रहने वाले बडोले परिवार बैहर के कुमादेही आयुर्वेदिक औषधि लेने गया था. रविवार को पूरा परिवार सुबह रजेगांव से बैहर जाने के लिए निकले थे. तभी ग्राम मंगोली और नेवरगांवकला के पास सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के लिए चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में घायल बबीता पति गिरीश बडोले ने बताया कि कार उनके ससुर विजय पिता गणपत बडोले चला रहे थे. तभी ये हादसा हो गया.

भाई-बहन व मां की मौत

ब्रम्हपुरी निवासी बडोले परिवार के सदस्यों में ससुर विजय पिता गणपत बडोले (65) कार चला रहे थे. कार में पत्नी कुंदा पति विजय बडोले (60), पुत्र गिरीश पिता विजय बडोले (40), बहु बबीता पति गिरीश बडोले (35), विजय बडोले की बेटी मोनाली पति धनंजय चौधरी (35) और गिरीश बडोले का पुत्र हंसित (3) और मोनाली चौधरी की बेटी विदिशा (5) बैठे थे. इस हादसे में भाई-बहन के साथ उनकी मां की दर्दनाक मौत हो गई. मोनाली पति धनंजय चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मां कुंदा बडोले और गिरीश बडोले ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया. कार चला रहे विजय बडोले की हालत चिंताजनक बनी हुई है. जिन्हें रेफर कर दिया गया है. भीषण सड़क हादसे में तीन वर्षीय हंसित और पांच वर्षीय विदिशा पूरी तरह सुरक्षित हैं. उन्हें मामूली खरोंचें आई हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News: बालाघाट के जंगल में सुरक्षा बल के जवानों के साथ मुठभेड़ में मारे गए चार नक्सली, एके 47 राइफल भी मिली

एमपी के बालाघाट में मधुमक्खियों के हमले में 1 की मौत, नहर की सफाई कर रहे दो दर्जन मजदूर हुए थे घायल

30 जून से जबलपुर-चांदाफोर्ट ट्रेन की सेवा हो रही बहाल, नैनपुर, बालाघाट, गोंदिया जाने वाले यात्रियों को मिलेगा लाभ

एमपी के बालाघाट में तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

Leave a Reply